main page

'तख्त' का टीज़र: क्रिसमस पर 2021 में रिलीज़ होगी करण जौहर की पीरियड ड्रामा, सलमान खान की 'किक 2' से भिड़ेगी

02 February, 2020 03:27:51 PM

इस डायलॉग के साथ शुरू होता है डायरेक्टर करण जौहर की पीरियड ड्रामा फिल्म ''तख्त'' का टीजर। फिल्म के लीड एक्टर रणवीर सिंह ने इसका वीडियो इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'मुगल शहजादों के लिए तख्त का रास्ता अपनो के ताबूद से होकर जाता था, अगर ये रास्ता मोहब्बत से होकर जाता, तो शायद हिंदुस्तान का इतिहास कुछ ओर होता"। इस डायलॉग के साथ शुरू होता है डायरेक्टर करण जौहर की पीरियड ड्रामा फिल्म 'तख्त' का टीजर। फिल्म के लीड एक्टर रणवीर सिंह ने इसका वीडियो इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। 

Bollywood Tadka

रणवीर सिंह ने टीजर के साथ कैप्शन दिया है। डायरेक्टर करण जौहर प्रेजेंटिंग 'तख्त'। प्रोड्यूसर हीरो यश जौहर, करण जौहर और अपूर्वा। स्क्रीनप्ले सुमित राय। स्टारकास्ट रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर।  रिलिजिंग क्रिसमस, 24.12.2021... ।

'तख्त' के फर्स्ट लुक से साफ हो चुका है कि यह दो साल बाद क्रिसमस पर रिलीज होने जा रही है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक, 2021 में क्रिसमस पर ही सलमान खान की 'किक-2' के रिलीज होने की भी खबर है। 


TakhtRanveer SinghKareena Kapoor KhanAlia BhattVicky KaushalBhumi PednekarJanhvi KapoorAnil KapoorFilm Takht Christmas 24 2021Bollywood updateTakht First Look Out
loading...