main page

सुशांत की मौत के 2 महीने बाद सोशल मीडिया पर लौटे करण जौहर, ट्रोलिंग से तंग आकर बनाई थी दूरी

Updated 16 August, 2020 10:24:13 AM

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फिल्ममेकर करण जौहर ने ट्रोलिंग से परेशान हो कर सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। हालांकि, शनिवार स्वतंत्रता दिवस के मौके पर उन्होंने दोबारा सोशल मीडिया पर वापसी कर ली ही है। इस खास दिन पर उन्होंने देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए एक पोस्ट किया। उनके इस पोस्ट को अब तक 1 लाख 9 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

बॉलवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फिल्ममेकर करण जौहर ने ट्रोलिंग से परेशान हो कर सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। हालांकि, शनिवार स्वतंत्रता दिवस के मौके पर उन्होंने दोबारा सोशल मीडिया पर वापसी कर ली ही है। इस खास दिन पर उन्होंने देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए एक पोस्ट किया। उनके इस पोस्ट को अब तक 1 लाख 9 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। 

Bollywood Tadka
करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर तिंरगे की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,  "हमारे महान देश के लिए, जो संस्कृति, विरासत और इतिहास का खजाना है। स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं। जय हिंद।" हालांकि करण के इस पोस्ट को उतने लाइक्स नहीं मिले, जितने के मिलने चाहिए थे। इतना ही नहीं कुछ चुनिंद लोगों ने ही उनके पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी। कम लोगों की प्रतिक्रिया आने की वजह ये भी है कि उन्होंने अपने कमेंट सेक्शन को लिमिटेड कर रखा है। 


बता दें इससे पहले करण जौहर ने सुशांत की मौत के बाद यानि 14 जून को पोस्ट शेयर की थी। जिसमें उन्होंने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह को श्रद्धांजलि दी थी।

 

करण ने सुशांत के साथ वाली तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, ''पिछले एक साल से तुम्हारे संपर्क में नहीं रहने पर मैं खुद को दोषी मानता हूं। मैंने कई बार ऐसा महसूस किया है कि आपको अपनी बातें साझा करने के लिए कई बार लोगों की जरूरत रहती है। लेकिन कहीं न कहीं मैं इस बात को अपने जीवन में नहीं उतार सका। अब मैं वह गलती दोबारा नहीं करूंगा।''

Bollywood Tadka
हालांकि एक्टर की मौत के बाद सुशांत के साथ सही बर्ताव नहीं करने को लेकर करण जौहर को भारी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था, जिससे तंग आकर उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी ही बना ली थी। इतना ही नहीं उन्होंने ट्रोलिंग से परेशान होकर अपना मोबाइल नंबर भी चेंज कर लिया था और ट्विटर पर कई लोगों को अनफॉलो कर दिया था। 

 
 
 

Edited By: suman prajapati

Karan Joharreturnedsocial media2 monthsSushant singhdeathTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...