main page

'कॉफी विद करण 6' का फर्स्ट लुक आया सामने, जल्द शुरू होगी शूटिंग

Updated 19 August, 2018 12:46:44 PM

बाॅलीवुड डायरेक्टर करण जौहर जल्द ही टॉक शो ''कॉफी विद करण 6'' लेकर वापिस आ रहे हैं। हाल बी में इस शो को फर्स्ट लुक सामने आया है। खबरें है कि इस शो की शूटिंग जल्द ही शुरु हो जाएगी। करण ने कॉफी विद करण के सेट से ली गई अपनी तस्वीर को ट्विटर पर साझा किया। इस तस्वीर को साझा करते हुए करण ने कैप्शन में

मुंबईः बाॅलीवुड डायरेक्टर करण जौहर जल्द ही टॉक शो 'कॉफी विद करण 6' लेकर वापिस आ रहे हैं। हाल बी में इस शो को फर्स्ट लुक सामने आया है। खबरें है कि इस शो की शूटिंग जल्द ही शुरु हो जाएगी। करण ने कॉफी विद करण के सेट से ली गई अपनी तस्वीर को ट्विटर पर साझा किया। इस तस्वीर को साझा करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा कि टाइम टू वेकअप एंड स्मेल द….कमिंग सून। इसके कुछ मिनट बाद ही करण ने दूसरी तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में करण छठवें सीजन के कॉफी मग के साथ नजर आए।

 

इसी तस्वीर के साथ करण ने सीजन 6 के प्रीमियर शो की तारीख का खुलासा किया। खबरों की मानें तो करण ने इस नए सीजन के प्रोमोशनल वीडियो की शूटिंग के साथ-साथ फोटोशूट भी करवाया गया है। इस बार भी वह लिस्ट में शामिल सितारों से उनके राज उगलवाने के लिए बेताब है। हाल ही में सुनने में आया था कि कॉफी विद करण के नए सीजन में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली नजर आ सकते है। 

 

बता दें कि करण ने साल 2004 में कॉफी विद करण के साथ टीवी की दुनिया में कदम रखा था। हर सीजन में करण ने सितारों ने उनके ऐसे ऐसे राज का खुलासा करवाया है कि लोगों के होश उड़ चुके है।
 

: Neha

karan joharrevealreleasedatetalk showkoffee with karanseason 6

loading...