main page

तगड़ी कलाकारों की टीम और संगीत से भरपूर होगी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'

Updated 29 November, 2021 04:38:24 PM

तगड़ी कलाकारों की टीम और संगीत से भरपूर होगी फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी"।Karan Johar, Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani, Alia bhatt, Ranveer singh

नई दिल्ली। पूर्व कोच और भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी रवि शास्त्री ने नए कप्तान पर अपने विचार साझा किए है। युवा कप्तान के बारे में बात करते हुए, रवि कहते हैं कि एक आक्रामक और आत्मविश्वासी युवा खिलाड़ी की नियुक्ति एक अच्छी नियुक्ति है क्योंकि टीम के साथियों के साथ उनकी ऊर्जा उन्हें टीम को साथ ले जाने में मदद करेगी!

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

 

ऐसा लग रहा है कि रवि शास्त्री आमची मुंबई के एकमात्र वायु राघवन की नई पारी के लिए तैयार हैं क्योंकि उन्होंने शो में मुंबई मावेरिक्स के साथ अपनी सफल पारी के बाद भारतीय कप्तान के लिए अपनी कमर कस ली है! करण अंशुमान द्वारा निर्मित, हिट शो के सीजन 3 में विवेक ओबेरॉय, ऋचा चड्ढा, तनुज विरवानी, आमिर बशीर, सयानी गुप्ता, सपना पब्बी, अक्षय ओबेरॉय, सिद्धांत गुप्ता और अमित सियाल नज़र आएंगे।

 

सीज़न 3 में दांव ऊंचे हैं, क्योंकि 'खेल के पीछे का खेल' अधिक पेचीदा हो गया है। प्राइम सदस्य दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में इनसाइड एज सीज़न 3 के सभी दस एपिसोड स्ट्रीम कर सकते हैं।


Karan JoharRocky Aur Rani Ki Prem KahaniAlia bhattRanveer singh
loading...