main page

आखिर क्यों अक्षय ने बड़े बजट की फिल्म को छोड़कर गुड न्यूज करने का लिया फैसला? जानें

19 November, 2019 11:56:15 PM

बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर की फिल्म गुड न्यूज इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। अक्षय, करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ की फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर रिलीज हो गया है। करण ने बताया कि वह अक्षय के पास किसी दूसरी फिल्म की कहानी लेकर गए थे, लेकिन उन्होंने उस फिल्म को छोड़कर गुड न्यूज करने का फैसला किया।

मुंबईः बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर की फिल्म गुड न्यूज इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। अक्षय, करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ की फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर रिलीज हो गया है। करण ने बताया कि वह अक्षय के पास किसी दूसरी फिल्म की कहानी लेकर गए थे, लेकिन उन्होंने उस फिल्म को छोड़कर गुड न्यूज करने का फैसला किया। 
Bollywood Tadka
करण ने बताया,‘‘मैं अक्षय कुमार के पास किसी और फिल्म को लेकर गया था। स्क्रिप्ट पढ़ने के दौरान, वह दो घंटे तक आराम से बैठे और मुझे सुना। इसके बाद, उन्होंने मुझसे पूछा, और क्या बना रहे हो? मैंने कहा- और एक छोटी फिल्म बना रहा हूं। 
Bollywood Tadka
करण ने कहा, अक्षय कुमार ने मुझसे पूछा- वो क्या है? मैंने उन्हें 2 मिनट में गुज न्यूज के बारे में बताया। फिल्म की स्क्रिप्ट सुनते ही उन्होंने कहा, वो बड़ी फिल्म को साइड में रखते हैं, ये करते हैं। मुझे यकीन नहीं होता कि उनके जैसा स्टार इस फिल्म को करने के लिए राजी हो गया, लेकिन अक्षय हमेशा कंटेंट को देखते हैं।
Bollywood Tadka
बता दें ये फिल्म एक कॉमेडी फिल्म होगी। जिसे देख दर्शक हंस हंस कर पागल हो जाएंगे। 


akshay kumargood newskaran joharbollywoodbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood breakingbollywood latest newsa
loading...