main page

‘दोस्ताना 2' को लेकर करण जौहर ने किया खुलास, बोलेः फिल्म में सैक्सुएलिटी ....

01 December, 2019 09:00:34 PM

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर एक बार फिर से काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। करण जौहर को लेकर खबरें हैं कि वह कार्तिक आर्यन, जाह्नवी कपूर के साथ ''दोस्ताना 2'' फिल्म बना रहे हैं। इस फिल्म को लेकर करण जौहर ने एक बात कही है। करण जौहर ने रविवार को कहा कि बॉलीवुड में सैक्सुएलिटी को दिखाने में परिपक्वता आई है और ‘दोस्ताना2'' में इस पहलू को बेहद ....

मुंबईः बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर एक बार फिर से काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। करण जौहर को लेकर खबरें हैं कि वह कार्तिक आर्यन, जाह्नवी कपूर के साथ 'दोस्ताना 2' फिल्म बना रहे हैं। इस फिल्म को लेकर करण जौहर ने एक बात कही है। करण जौहर ने रविवार को कहा कि बॉलीवुड में सैक्सुएलिटी को दिखाने में परिपक्वता आई है और ‘दोस्ताना2' में इस पहलू को बेहद संवेदनशीलता के साथ दिखाया जाएगा। 
Bollywood Tadka
बता दें ‘दोस्ताना 2' 2008 में आई फिल्म ‘दोस्ताना' का सिक्वल है। इसमें दो ऐसे लोगों की कहानी थी जो एक लड़की के साथ अपार्टमेंट साझा करने के लिए खुद को समलैंगिक (गे) बता देते हैं और बाद में इन दोनों को उस लड़की से प्यार हो जाता है। ‘दोस्ताना 2' में कार्तिक आर्यन, जाह्नवी कपूर और इस फिल्स से करियर की शुरुआत कर रहे लक्ष्य हैं। 
Bollywood Tadka
निर्देशक ने कहा कि ‘दोस्ताना' समलैंगिकता के पहलू को लेकर विमर्श की शुरुआत करने वाली फिल्म थी इसलिए उसमें सैक्सुएलिटी को ‘मजाकिया लहजे' में दिखाया गया था और उनकी खुद की फिल्मों में भी ऐसी चीजें हुई है जो वह आज के समय में नहीं कर सकते हैं।
Bollywood Tadka
उन्होंने कहा कि 2008 में आई ‘दोस्ताना' और 2020 में आने वाली ‘दोस्ताना 2' में काफी अंतर होगा। 


karan johardostana 2bollywood newsbollywood top newsbollywood latest newsbollywood updatesbollywood khabarbollywood hindi newsbollywood films
loading...