main page

करण जौहर ने कहा, कंगना रनौत पद्मश्री की हकदार हैं, 'अगर उनके लायक कोई फिल्म हुई तो उसे फोन करूंगा’

29 January, 2020 11:12:27 AM

26 जनवरी गणतंत्र दिवस 2020 को बॉलीवुड के कई सेलेब्स को पद्मश्री दिए जाने की घोषणा हुई है। इनमें एक्ट्रेस कंगना रनौत और डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर का नाम भी शामिल है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  26 जनवरी गणतंत्र दिवस 2020 को बॉलीवुड के कई सेलेब्स को पद्मश्री दिए जाने की घोषणा हुई है। इनमें एक्ट्रेस कंगना रनौत और डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर का नाम भी शामिल है। हालांकि, पर्सनल लाइफ में दोनों के बीच रिश्ता ठीक-ठाक नहीं है। इनके बीच विवाद की खबरें अक्सर सामने आती रहती हैं। कंगना ने कई बार करण जौहर को लेकर विवादस्पद बयान भी दिए हैं। उसके बावजूद करण ने कंगना रनौत को पद्मश्री दिए जाने पर खुशी जाहिर की है। 

Bollywood Tadka

हाल ही में करण ने अपनी अपकमिंग फिल्म तख्त के लिए एक इंटरव्यू दिया और इसी दौरान जब उनसे कंगना को पद्मश्री दिए जाने पर उनकी राय पूछी तो उन्होंने कहा,  "कंगना रनौत पद्मश्री की हकदार हैं और भविष्य में अगर कंगना के लायक कोई फिल्म हुई तो उसे फोन जरूर करूंगा"। 

Bollywood Tadka

करण ने कहा कि जिस समय इस अवॉर्ड की घोषणा हुई उस दिन वह इटली में थे और उन्हें वहीं इसकी जानकारी मिली। करण आगे कहते हैं कि कंगना एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपनी फिल्मों और अपनी एक्टिंग से खुद को फिल्म इंडस्ट्री में साबित किया है और वह इसकी हकदार हैं।  

Bollywood Tadka


Bollywood khabarBollywood updatesEntertainment newsKaran JoharKangana RanautPadma ShriKangana Ranaut imagesKaran Johar and Kangana Ranaut
loading...