main page

'लोग गुजर जाते हैं पर हम कौन सा जिंदा हैं' मौत और बदनामी को लेकर करण जौहर का कंफ्यूजिंग पोस्ट

Updated 25 August, 2021 03:08:35 PM

फिल्ममेकर करण जौहर अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहते हैं। करण जौहर इन दिनों बिग बॉस ओटीटी को होस्ट कर रहे हैं। ऐसे में शो के फैंस को उनकी होस्ट‍िंग पसंद नहीं आ रही है जिस कारण उनकी आलोचना की जा रही है। लोग उनपर पक्षपात का आरोप लगा रहे हैं। लोगों का कहना है कि वह शमिता शेट्टी की ओर बायस्ड हैं। इतना ही नहीं घर में मौजूद कंटेस्टेंट को भी करण का पक्षपाती होना थोड़ा खटका।

मुंबई: फिल्ममेकर करण जौहर अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहते हैं। करण जौहर इन दिनों बिग बॉस ओटीटी को होस्ट कर रहे हैं। ऐसे में शो के फैंस को उनकी होस्ट‍िंग पसंद नहीं आ रही है जिस कारण उनकी आलोचना की जा रही है। लोग उनपर पक्षपात का आरोप लगा रहे हैं। लोगों का कहना है कि वह शमिता शेट्टी की ओर बायस्ड हैं। इतना ही नहीं घर में मौजूद कंटेस्टेंट को भी करण का पक्षपाती होना थोड़ा खटका।

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोलिंग के बीच करण जौहर ने इंस्टा पर एख अजीबो गरीब पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में वह मरने और बदनामी को लेकर बात कर रहे हैं। करण जौहर ने लिखा-कोई गुजर गया...फिर आपने अफसोस वाला बटन दबा दिया...वहीं जिंदगी बहुच छोटी वाली बात हजारवीं बार दोहराने लगे...गिले श‍िकवे का जिक्र भी हुआ'

Bollywood Tadka

करण जौहर ने आगे लिखा-'फिर अचानक आपने अपने बारे में पीठ पीछे की गई बुराईयां सुनी और आपने भी वही किया। पीठ पीछे गाली देना, वाह जवाब लोग गुजर जाते हैं...रोज...पर हम कौन सा जिंदा है?' करण जौहर की इस पोस्ट से ये साफ नहीं हो रहा है कि वह ये सब किसे बोल रहे हैं।

Bollywood Tadka

 


करण जौहर का ये लेस्ट पोस्ट कन्फ्यूज करने के साथ-साथ ही जिज्ञासा से भर दिया है। जानकारी के लिए बता दें कि बीते  साल सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सबसे ज्यादा ठीकरा करण पर फोड़ा गया था। पोट‍िज्म को प्रोत्साह‍ित करने के लिए सोशल मीड‍िया पर करण को खरी-खोटी सुनाई गई थी।

Content Writer: Smita Sharma

Karan Joharcryptic notet death and slanderingBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...