main page

रूही ने 'मां'बन भाई यश को सुनाई लोरी, वायरल हुआ करण जौहर की लाडली का क्यूट वीडियो

Updated 08 March, 2021 01:57:20 PM

बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। करण अक्सर अपने बच्चों यश और रूही की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में करण ने यश और रूही का एक वीडियो शेयर किया है। जिसे खूब प्यार मिल रहा है।

मुंबई. बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। करण अक्सर अपने बच्चों यश और रूही की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में करण ने यश और रूही का एक वीडियो शेयर किया है। जिसे खूब प्यार मिल रहा है।

 Bollywood Tadka
वीडियो में यश रूही की गोद में सिर रख कर लेटा हुआ है और रूही एक मां की तरह भाई को लोरी सुना रही है। अंत में रूही यश को गुड नाइट बेबी बोलती हैं और यश इसके जवाब में बोलते हैं गुड नाइट मम्मी। वीडियो शेयर करते हुए करण ने लिखा- रूही बखूबी एक मां का किरदार निभा रही हैं और यश भी एक छोटे बच्चे की तरह व्यव्हार कर रहे हैं। रूही का यह किरदार अतुल्य है। एक बहन के प्यार के आगे कोई चीज नहीं हो सकता। दोनों बेहद क्यूट लग रहे हैं। फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

बता दें करण के दोनों जुड़वा बच्चों का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ है। 7 फरवरी, 2017 को जुड़वा बच्चों के पिता बने। करण अपने बच्चों से बहुत प्यार करते हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

karan joharshareschildren yashroohicutevideoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...