main page

'दोस्ताना 2' से आउट हुए कार्तिक आर्यन, करण जौहर ने इस वजह से दिखाया बाहर का रास्ता

Updated 16 April, 2021 02:38:51 PM

फिल्म ''दोस्ताना-2'' और कार्तिक आर्यन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। सूत्रों के अनुसार करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को इस फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। जी हां, इसके पीछे की वजह है...

नई दिल्ली। फिल्म 'दोस्ताना-2' और कार्तिक आर्यन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जी हां, धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म दोस्ताना-2 की शूटिंग को लेकर कार्तिक आर्यन के गौरजिम्मेदार रवैया देखते हुए करण जौहर ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

सूत्रों की मानें तो करीब डेढ़ साल पहले कार्तिक आर्यन को दोस्ताना-2 की स्क्रिप्ट दी गई थी। स्क्रिप्ट सुनने और पढऩे के बाद ही कार्तिक ने फिल्म के लिए हां की थी, लेकिन अब करीब 20 दिन की शूटिंग के बाद कार्तिक ने उसे नापसंद कहते हुए उसमें खामियां निकाल दी। जिसके बाद करण उनके इस रवैय को देखकर कार्तिक को बाहर का रास्ता दिखा दिया।  

डेट्स को लेकर भी काफी गैर जिम्मेदार रहते थे कार्तिक
सूत्रों की मानें तो कार्तिक फिल्म की शूटिंग की डेटस को लेकर भी काफी गैर जिम्मेदार रहते थे। इसका कारण कहीं यह तो नहीं की कार्तिक आर्यन की पर्सनल लाइफ का असर उनकी प्रोफैशनल लाइफ पर पड़ रहा हो? हालांकि ही इस मामले को लेकर अभी तक कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन चर्चा का बाजार गर्म है। 

Content Writer: Chandan

film dostana 2Kartik AaryanKaran Joharkartik aaryan is out from dostana 2dostana 2 starcast

loading...