main page

करण जौहर का बेटा यश बना शेफ, फिल्ममेकर ने शेयर किया सैंडविच बनाते का वीडियो

Updated 02 December, 2021 12:28:32 PM

फिल्ममेकर करण जौहर सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक हैं। करण अक्सर अपने बच्चों की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में करण ने बेटे यश जौहर का सैंडविच बनाते का वीडियो शेयर किया है, जो खूब पसंद किया जा रहा है।

मुंबई. फिल्ममेकर करण जौहर सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक हैं। करण अक्सर अपने बच्चों की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में करण ने बेटे यश जौहर का सैंडविच बनाते का वीडियो शेयर किया है, जो खूब पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka
वीडियो में यश शेफ वाले कोट और हैट में नजर आ रहा है। यश सैंडिवच पर बटर लगाता हुआ दिखाई दे रहा है। सामने वाडियो पर किसी ने उनसे प्लेट कैमरे की तरफ दिखाने को कहा ताकि सभी इसे अच्छी तरह से देख सकें। वीडियो शेयर करते हुए करण ने लिखा- 'हमारे घर में एक शेफ है, शेफ यश जौहर।' स्टार्स और फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

काम की बात करें तो करण ने आखिरी बार फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' को डायरेक्ट किया था। इन दिनों करण फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में बिजी हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

karan joharson yash joharmakingsandwichkitchenvideoviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...