main page

इस अमेरिकन सिंगर के लिए मुंबई में आलीशान पार्टी दे रहे हैं करण जौहर!

Updated 11 November, 2019 04:09:47 PM

अगर हालिया रिपोर्ट पर विश्वास किया जाए, तो बॉलीवुड के डायरेक्टर करण जौहर अमेरिकी पॉप सिंगर कैटी पैरी के लिए एक पार्टी की मेजबानी करने के लिए तैयार हैं, जो इस सप्ताह के अंत में मुंबई में होगी।

बॉलीवुड तड़का टीम. अगर हालिया रिपोर्ट पर विश्वास किया जाए, तो बॉलीवुड के डायरेक्टर करण जौहर अमेरिकी पॉप सिंगर कैटी पैरी के लिए एक पार्टी की मेजबानी करने के लिए तैयार हैं, जो इस सप्ताह के अंत में मुंबई में होगी। दरअसल, केटी पैरी एक संगीत  कॉन्सर्ट के लिए इंडिया आ रही हैं और इसलिए करण पॉप सिंगर के लिए एक ग्रैंड पार्टी होस्ट करने की योजना बना रहे हैं। 

Bollywood Tadka

करण जौहर को बॉलीवुड में पार्टी लवर भी कहा जाता है। वहीं, इंडिया में पॉप सिंगर कैटी पैरी के फैंस उनके इस कॉन्सर्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

सूत्रों के मुताबिक,  डीवाई पाटिल स्टेडियम में 16 नवंबर को यह संगीत समारोह होने वाला है। इस कॉन्सर्ट में कैटी का साथ देने के लिए सिंगर दुआ लिपा भी साथ होंगी। वहीं, अफवाहें उड़ी हैं कि करण जौहर गायक के लिए एक पार्टी की मेजबानी करने की योजना बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक, करण की इस कॉकटेल और डिनर पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स भी मौजूद होंगे। 

: Smita Sharma

Karan Joharparty planssinger Dua LipaMumbaibiggest music festivalsDY Patil StadiumKaty PerryKaty Perry imagesHollywoodEntertainment

loading...