main page

अब करण जौहर करेंगे BiggBoss होस्ट, देखें पहली झलक

Updated 24 July, 2021 02:49:57 PM

वूट पर "बिग बॉस ओटीटी" को होस्ट करेंगे करण जौहर।

नई दिल्ली। हाल ही में घोषित "बिग बॉस ओटीटी" लॉन्च के साथ,  बिगबॉस के प्रशंसकों को मनोरंजन, उत्साह और ड्रामा का एक अतिरिक्त मेगा ट्रीट देने के लिए पूरी तरह तैयार है।  इसकी और एक बड़ी खबर यह है कि, भारत के सबसे बड़े निर्देशक, निर्माता और आइकॉन करण जौहर बिग बॉस ओटीटी में ब्लॉकबस्टर होस्ट के रूप में शामिल हुए है ।  वूट पर चलने वाले छह सप्ताह के इस शो के लिए करण जौहर बिग बॉस ओटीटी के नाटक और मेलोड्रामा की एंकरिंग करेंगे।  

 

बिग बॉस ओटीटी, 8 अगस्त 2021 को अभूतपूर्व पहुंच, जुड़ाव और अन्तरक्रियाशीलता के साथ दर्शकों को प्रतियोगियों की यात्रा में खुद को खो जाने के लिए सशक्त करेगा।  पहली बार, बिग बॉस के प्रशंसकों को घर से सभी प्रमुख ड्रामा और एक्शन 24*7 लाइव देखने का मौका मिलेगा।  इसके अलावा BB फैन्स को VOOT पर 1 घंटे का एपिसोड दिया जाएगा इसके अलावा दर्शकों को एक्सक्लूसिव कट्स, चौबीसों घंटे कंटेंट  और पूरी तरह से इंटरेक्टिव संस्करण देखने का भी मौका मिलेगा।  डिजिटल एक्सक्लूसिव के पूरे होने के बाद, शो बिग बॉस के सीजन 15 के लॉन्च के साथ कलर्स में निर्बाध रूप से आगे बढ़ जाएगा।

 
करण का स्पष्टवादी, तेज-तर्रार, चकाचौंध और गतिशील अंदाज दर्शकों को बिग बॉस ओटीटी के प्रतियोगियों के  करीब और व्यक्तिगत रूप से पास  लाएगा।  मजाकिया और समझदार, करण के पास एक ही समय में अपने दर्शकों को हंसाने और आत्मनिरीक्षण करने के लिए मिडास टच है और घर के अंदर बंद प्रतियोगियों के लिए वह बाहर की दुनिया की खिड़की होंगे।

 

वूट पर बिग बॉस ओटीटी होस्ट के रूप में अपनी नई भूमिका पर, करण जौहर ने कहा, मेरी माँ और मैं बिग बॉस के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और इसे एक दिन के लिए भी मिस नहीं करते है।  एक दर्शक के रूप में, यह मुझे नाटकीय ड्रामा के साथ बेहद मनोरंजन करता है।  दशकों से मैंने हमेशा कई शो को होस्ट  करने का आनंद लिया है और अब बिग बॉस ओटीटी के साथ यह निश्चित रूप से ओवर द टॉप होगा। यह मेरी माँ का सपना सच होने जैसा है।  बिग बॉस ओटीटी निस्संदेह बहुत अधिक सनसनीखेज और नाटकीय होगा।  मुझे उम्मीद है कि मैं दर्शकों और अपने दोस्तों की उम्मीदों पर खरा उतर सकता हूं, वीकेंड का वार को प्रतियोगियों के साथ अपने अंदाज में मजेदार बना सकता हूं और मनोरंजन के स्तर पर आगे बढ़ सकता हूं।  इसके लिए प्रतीक्षा कीजिए!"

 

प्रशंसक घर के चल रहे दैनिक नाटक में प्रत्यक्ष और गहन जुड़ाव, सशक्तिकरण और भोग के साथ एक तरह के अनूठे अनुभव की उम्मीद कर सकते हैं, जहां शोबिज के कुछ सनसनीखेज नाम आपस में प्रतिस्पर्धा करने की संभावना है। बने रहें! ’बिग बॉस ओटीटी के मज्जे लूट ’ (Big Boss OTT ke Mazze Loot ) 8 अगस्त से केवल VOOT पर  शुरू हो रहा है।


biggbosskaran joharsalman khanKaran Johar bigg bossbigg boss OTT
loading...