main page

दोस्ताना 2 से बाहर करने के बाद करण जौहर ने सोशल मीडिया पर भी कार्तिक आर्यन से बनाई दूरी, इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो

17 April, 2021 11:59:44 AM

मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन धर्मा प्रोडक्शन की आगामी फिल्म ''दोस्ताना 2'' से बाहर कर दिए गए हैं। फिल्म में एक्टर मुख्य किरदार निभाने वााले थे। खबर है कि धर्मा प्रोडक्शन के निर्माता- निर्देशक ने कार्तिक के  नखरों से परेशान ये कदम उठाया है और अब वे कार्तिक के साथ कभी काम नहीं करने वाले। वहीं अब पता चला है कि करण जौहर ने सोशल मीडिया से भी कार्तिक आर्यन से दूरी बना ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्ममेकर करण जौहर ने कार्तिक आर्यान को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी अनफॉलो कर दिया है। अपनी फॉलोअर्स लि

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन धर्मा प्रोडक्शन की आगामी फिल्म 'दोस्ताना 2' से बाहर कर दिए गए हैं। फिल्म में एक्टर मुख्य किरदार निभाने वााले थे। खबर है कि धर्मा प्रोडक्शन के निर्माता- निर्देशक ने कार्तिक के  नखरों से परेशान ये कदम उठाया है और अब वे कार्तिक के साथ कभी काम नहीं करने वाले। वहीं अब पता चला है कि करण जौहर ने सोशल मीडिया से भी कार्तिक आर्यन से दूरी बना ली है।

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्ममेकर करण जौहर ने कार्तिक आर्यान को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी अनफॉलो कर दिया है। अपनी फॉलोअर्स लिस्ट से उनका नाम हटा दिया है। हालांकि कार्तिक करण को अभी भी फोलो कर रहे हैं।


रिपोर्ट्स की मानें तो कार्त‍िक आर्यन ने 'दोस्ताना 2' की 20 दिनों की शूट‍िंग कर ली थी, लेक‍िन उन्हें फिल्म के सेकेंड हाफ की स्क्र‍िप्ट पसंद नहीं आई थी। करण  को कार्तिक के यह नखरे पसंद नहीं आए और उन्होंने एक्टर को फिल्म से रिप्लेस कर दिया।

Bollywood Tadka


बता दें, फिल्म दोस्ताना में से कार्तिक के साथ जाह्नवी कपूर और डेब्यू एक्टर लक्ष्य काम कर रहे थे। फिलहाल फिल्म में कार्तिक की जगह कौन लेगा, यह फाइनल नहीं है। लेकिन कहा जा रहा है कि राजकुमार राव और विक्की कौशल   फिल्म में कार्तिक की जगह ले सकते हैं। 
दोस्ताना 2 का निर्देशन कर रहे हैं Collin D'Cunha। और करण जौहर इसे प्रोड्यूसर कर रहे हैं।

 

 


Karan JoharunfollowsKartik AaryanInstagramreplacingDostana 2Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...