main page

नेपोटिज्म विवाद से बचने के लिए करण जौहर का अनोखा रास्ता, सैफ के बेटे इब्राहिम को इस तरह दिलवाएंगे इंडस्ट्री में एंट्री

Updated 31 March, 2021 03:44:52 PM

मशहूर एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में एक फिर वह खबरों में हैं। इसके पीछे वजह उनका कोई लुक नहीं, बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में उनके डेब्यू को लेकर है। जी हां, इब्राहिम जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री में काम करने जा रहे हैं और उन्हें फिल्ममेकर करण जौहर लॉन्च करने वाले हैं। डिटेल में जाने से पहले बता दें कि इब्राहिम अली फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर के तौर पर नहीं बल्कि असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर एंट्री करने जा रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में एक फिर वह खबरों में हैं। इसके पीछे वजह उनका कोई लुक नहीं, बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में उनके डेब्यू को लेकर है। जी हां, इब्राहिम जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री में काम करने जा रहे हैं और उन्हें फिल्ममेकर करण जौहर लॉन्च करने वाले हैं।

Bollywood Tadka

 

डिटेल में जाने से पहले बता दें कि इब्राहिम अली फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर के तौर पर नहीं बल्कि असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर एंट्री करने जा रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

खबर है कि करण जौहर सैफ अली खान के बेटे को लॉन्च करने की तैयारी में हैं। आने वाले कुछ दिनों में करण अपने डायरेक्शन में एक फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह लीड रोल में होंगे। इस फिल्म में इब्राहिम को मौका दिया जाएगा, जिसमें वह असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम करेंगे।

Bollywood Tadka


बता दें, करण जौहर अब तक कई स्टारकिड्स को लॉन्च कर चुके हैं, जिसमें आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, वरुण धवन, अनन्या पांडे सहित कई स्टार्स शामिल हैं। जिसके चलते उन पर नेपटिज्म को बढ़ाना देने का भी आरोप लग चुके है। लेकिन इन सब के बीच वो इब्राहिम अली को भी फिल्म में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम देंगे।

Bollywood Tadka

 

जानकारी के लिए बता दें, करण जौहर के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म की शूटिंग जून के महीने शुरू होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में रणवीर मॉर्डन लुक में, जब्कि आलिया रणवीर की तुलना में सिंपल लुक में नजर आएंगी। यह एक लव स्टोरी फिल्म होगी।
रिपोर्ट्स की मानें तो करण का इब्राहिम को लॉन्च करने का कोई प्लान नहीं है। वह सिर्फ फिल्ममेकिंग का प्रोसेस सीखना चाहते हैं। इब्राहिम एक्टर बनना चाहते हैं लेकिन उससे पहले वह अपनी पढ़ाई पूरी करेंगे।

 

Content Writer: suman prajapati

Karan Joharlaunchsaif ali khansonIbrahim Ali Khanfilm industryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...