main page

शाहरुख-रणबीर को लेकर करण जौहर बनाएंगे बड़े बज़ट की फिल्म

Updated 18 January, 2020 11:12:36 PM

करण जौहर को लेकर खबरें आ रही हैं कि जल्द ही वह किंग खान शाहरुख खान और रणबीर कपूर को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। खबरो के मुताबिक, शाहरुख खान जल्द ही अपनी नई फिल्म का ऐलान कर सकते हैं। शाहरुख ने खुद अपने जन्मदिन पर अपने फैंस से बातचीत में कहा था कि वर्ष 2020 में उनकी एक फिल्म जरूर आने वाली है...

बॉलीवुड तड़का डेस्कः करण जौहर को लेकर खबरें आ रही हैं कि जल्द ही वह शाहरुख खान और रणबीर कपूर को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। खबरो के मुताबिक, शाहरुख खान जल्द ही अपनी नई फिल्म का ऐलान कर सकते हैं। शाहरुख ने खुद अपने जन्मदिन पर अपने फैंस से बातचीत में कहा था कि वर्ष 2020 में उनकी एक फिल्म जरूर आने वाली है। 
Bollywood Tadka
बता दें शाहरुख अभी फिल्म सिलेक्शन में कोई एक्सपेरिमेंट नहीं करना चाहते हैं। चर्चा है कि करण जौहर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसमें उनके साथ रणवीर कपूर की भी अहम भूमिका होगी। फिल्म को लेकर हालांकि कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।        
Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं और उनके फैंस लगातार उन्हें फिल्म की घोषणा करने को बोल रहे हैं।
Bollywood Tadka
फिल्म ‘जीरो' के सफल ना होने के बाद वह अब वो ही फिल्म चयन करना चाहते हैं, जो वाकई वो करना चाहते हैं और वो अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में ज्यादा एक्सपेरिमेंट नहीं करेंगे।

: Pawan Insha

shahrukh khanranbir kapoorkaran joharbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...