main page

Sushant case: लोगों के भद्दे कमेंट्स सुन-सुन कर पके करण जौहर, ट्रोलर्स के खिलाफ लेगें लीगल एक्शन!

21 July, 2020 08:31:33 PM

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा काफी गर्म है। इस मामले में फिल्ममेकर करण जौहर पर जमकर निशाना साधा गया और सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया गया। लेकन अब तक हेटर्स के भद्दे कमेंट्स पर करण जौहर का कोई जवाब सामने नहीं आया था। इतना ही नहीं उन्होंने ट्रोलिंग से तंग आकर सोशल मीडिया से दूरी भी बना ली थी। लेकिन अब खबर है कि करण ट्रोलर्स के खिलाफ कानूनी तौर पर आवाज उठाएंगे।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा काफी गर्म है। इस मामले में फिल्ममेकर करण जौहर पर जमकर निशाना साधा गया और सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया गया। लेकन अब तक हेटर्स के भद्दे कमेंट्स पर करण जौहर का कोई जवाब सामने नहीं आया था। इतना ही नहीं उन्होंने ट्रोलिंग से तंग आकर सोशल मीडिया से दूरी भी बना ली थी। लेकिन अब खबर है कि करण ट्रोलर्स के खिलाफ कानूनी तौर पर आवाज उठाएंगे।

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबिक, लोगों के भद्दे कमेंट्स न रुकने पर वो लीगली एक्शन लेने की तैयारी में हैं। करण कुछ टेक एक्सपर्ट्स के भी संपर्क में हैं जो उन ट्रोलर्स का पता लगाएंगे जिन्होंने उनके बच्चों और मां को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी थी। 

Bollywood Tadka


खबर है कि करण काफी चौकने होकर इस पर काम कर रहे हैं। वो टेक टीम की मदद से पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि उनका नाम बदनाम करने की कोशिश किसने की थी। उनके बच्चों और मां को नुकसान पहुंचाने की धमकी किसने दी थी। 
करण का लोगों की धमकियों और भद्दे कमेंट्स सुनकर मन बिलकुल पक गया है और अब वो इसे नजरअंदाज करने के मूड में नहीं हैं। इस मामले को सुलझाने के लिए करण इसे कानून के हाथों पेश करेंगे।


Karan joharlegal actiontrollsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...