FacebookTwitterg+Mail

बच्चों के ट्रोल होने पर परेशान हुए करण जौहर, कहा- बर्दाश्त नहीं होता

karan johar worry about their children
16 March, 2019 12:02:28 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अरबाज खान इन दिनों अपने नए चैट शो 'क्विक हील पिंच' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस शो में अरबाज ट्रोलर्स की क्लास लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इस शो के पहली एपिसोड में करीना कपूर पहुंची थीं और उन्होंने ट्रोलर्स के कई सवालों का जवाब दिया। हाल ही में इस शो का नया टीजर रिलीज किया गया है। टीजर में करण जौहर दिख रहे हैं।  

Bollywood Tadka,अरबाज खान इमेज,अरबाज खान फोटो,अरबाज खान पिक्चर, करण जौहर इमेज, करण जौहर फोटो, करण जौहर पिक्चर

वीडियो में करण सोशल मीडिया पर यूजर द्वारा किए गए एक कमेंट को पढ़ रहे हैं। कुछ लोगों ने करण के कपड़े पहनने के ढंग पर सवाल उठाए।  करण ने इस दौरान बताया कि उन्होंने इन सब बातों से इतनी परेशानी नहीं होती जितनी उन ट्रोल से होती जो उनके बच्चे यश जौहर और रूही जौहर को लेकर किये जाते हैं।

Bollywood Tadka,अरबाज खान इमेज,अरबाज खान फोटो,अरबाज खान पिक्चर, करण जौहर इमेज, करण जौहर फोटो, करण जौहर पिक्चर

करण ने कहा कि जब लोग उनके बच्चो के बारे में कुछ कहते हैं तो उनसे बर्दाश्त नहीं होता। करण ने कहा-'मैं अपने बच्चो के प्रति थोड़ा संवेदनशील हूं और जब लोग उनके बारे में कुछ कहने लगते हैं तो उससे मुझे बहुत परेशानी होती है।'

Bollywood Tadka, यश जौहर इमेज, यश जौहर फोटो,यश जौहर पिक्चर, रूही जौहर इमेज,रूही जौहर पिक्चर,रूही जौहर फोटो

वर्कफ्रंट की बात करें तो करण की मल्टी स्टारर फिल्म 'कलंक' जल्द रिलीज होने जा रही हैं। फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त,आदित्य राॅय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में हैं। 

 

 


Karan Johar worrychildren yash Johar roohi johararbaaz khanBollywood Bollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi News Celebrity
loading...