main page

विजयदशमी पर काजोल-रानी संग 'सिंदूर खेला' खेलते दिखे करण, सोशल साइट पर वायरल हुई तस्वीरें

09 October, 2019 12:41:30 PM

महाअष्टमी के बाद कल महानवमी के दिन दुर्गा पूजा भी समाप्त हो गई। इस शुभ अवसर पर कई बॉलीवुड स्टार्स दुर्गा मां का आशीर्वाद लेने पहुंचे। विजयदशमी के मौके पर करण जौहर अयान मुखर्जी, रानी मुखर्जी और काजोल के साथ सिंदूर खेलते नजर आए। इस सिंदूर खेला की कई तस्वीरें सोशल साइठ पर वायरल हो रही हैं। इस खास मौके पर काजोल येलो कलर की खूबसूरत साड़ी में दिखीं।

बॉलीवुड तडका टीम. महाअष्टमी के बाद कल महानवमी के दिन दुर्गा पूजा भी समाप्त हो गई। इस शुभ अवसर पर कई बॉलीवुड स्टार्स दुर्गा मां का आशीर्वाद लेने पहुंचे। विजयदशमी के मौके पर करण जौहर अयान मुखर्जी, रानी मुखर्जी और काजोल के साथ सिंदूर खेलते नजर आए। इस सिंदूर खेला की कई तस्वीरें सोशल साइठ पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

इस खास मौके पर काजोल येलो कलर की खूबसूरत साड़ी में दिखीं। वहीं रानी मुखर्जी भी ट्रेडिशनल आउटफिट में दिखीं। करण जौहर और अयान मुखर्जी दुर्गा पूजा पंडाल में कुर्ता पहनकर एक दूसरे के साथ सिंदूर खेलते दिखे। करण जौहर ने रानी मुखर्जी और बाकी सभी के साथ सिंदूर खेला।

Bollywood Tadka

इस रस्म के बाद करण जौहर, अयान मुखर्जी और रानी मुखर्जी ने सेल्फी तस्वीरें भी खींचीं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में सभी स्टार्स काफी मस्ती करते दिखे। बता दें कि काजोल और रानी मुखर्जी रिश्ते में चचेरी बहनें हैं. दोनों अपने टाइम की लीड एक्ट्रेस में शामिल रही हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो रानी जल्द ही फिल्म मर्दानी 2 में नजर आएंगी। वहीं काजोल की बात करें तो उन्होंने साल 2018 में हैलिकॉप्टर ईला में नजर आई थीं। काजोल इन दिनों फिल्म  तानाजी द अनसंग वॉरियर पर काम कर रही हैं।


KaranKajolRani mukherjecelebrateSindur KhelaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News
loading...