main page

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने दुबई में मिलकर खरीदा ड्रीम होम, बेहद लग्जरी है कपल का करोड़ों का आशियाना

Updated 19 November, 2022 11:19:16 AM

'बिग बॉस 15' कपल तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा बी-टाउन के चर्चित कपल्स में से एक हैं, जो आए दिन अपनी लविंग केमिस्ट्री को लेकर लाइमलाइट में रहते हैं। कोई इवेंट हो या कैजुअल आउटिंग, दोनों एक दूसरे पर खूब प्यार लुटाते नजर आते हैं। अब हाल ही में दोनों ने मिलकर दुबई में एक लग्जरी घर खरीदा है, जिसकी बी-टाउन के गलियारों में खूब चर्चा हो रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 15' कपल तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा बी-टाउन के चर्चित कपल्स में से एक हैं, जो आए दिन अपनी लविंग केमिस्ट्री को लेकर लाइमलाइट में रहते हैं। कोई इवेंट हो या कैजुअल आउटिंग, दोनों एक दूसरे पर खूब प्यार लुटाते नजर आते हैं। अब हाल ही में दोनों ने मिलकर दुबई में एक लग्जरी घर खरीदा है, जिसकी बी-टाउन के गलियारों में खूब चर्चा हो रही है।

 

बिल्डिंग बनाने वाली कंपनी के लॉन्च इवेंट में करण कुंद्रा ने अपने नए घर की अनाउंसमेंट की, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सामने आए वीडियो में करण कुंद्रा और तेजस्वी को एक साथ स्टेज पर देखा जा सकता है। इस दौरान जहां करण व्हाइट पैंट सूट में डैशिंग लग रहे हैं तो वहीं तेजस्वी गोल्डन आउटफिट में काफी गॉर्जियस लग रही हैं।

 

बता दें, तेजरन ने वन बीएचके फ्लैट खरीदा है, जिसकी कीमत 2 करोड़ रुपये बताई जा रही है। उनके आलीशान घर में एक इनडोर पूल के साथ कई लग्जरी सुविधाएं है। उनका ये प्लस साइज अपार्टमेंट दुबई के पाम जुमेराह बीच रेजिडेंस में स्थित है।

 

 

याद हो, इससे पहले तेजस्वी प्रकाश ने गोवा में एक अपार्टमेंट खरीदा था। वहीं करण कुंद्रा ने भी उनसे पहले  मुंबई में एक आलीशन फ्लैट खरीदा था।
 

Content Writer: suman prajapati

Karan KundraTejasswi PrakashboughthomeDubaiBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...