main page

दोस्त की बर्थडे पार्टी में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का रोमांस, कपल ने पार की सारी हदें

Updated 14 April, 2023 03:40:36 PM

एक्टर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश 'बिग बॉस 15' के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे। फिर दोनों में प्यार हो गया। तब से करण और तेजस्वी साथ में हैं। हाल ही में कपल ने दोस्त जेसिका की बर्थडे पार्टी में शिरक्त की। पार्टी से उनके रोमांटिक डांस की वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्टर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश 'बिग बॉस 15' के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे। फिर दोनों में प्यार हो गया। तब से करण और तेजस्वी साथ में हैं। हाल ही में कपल ने दोस्त जेसिका की बर्थडे पार्टी में शिरक्त की। पार्टी से उनके रोमांटिक डांस की वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
वीडियोज में करण ब्लैक टी-शर्ट और पैंट में नजर आ रहे हैं। इसके ऊपर से एक्टर ने ब्लैक ब्लेजर पहना हुआ है। वहीं तेजस्वी ब्लैक ऑफ शोल्डर टॉप और पैंट में दिखाई दे रही है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही है। कपल आशिकी 2 और इश्क वाला लव पर दिल खोल कर नाचते नजर आ रहा है। डांस करते-करते दोनों बेहद रोमांटिक हो जाते हैं और एक-दूसरे को लिप किस करने लगते हैं। फैंस इन वीडियोज को लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

बता दें ये पहली बार नहीं है जब करण और तेजस्वी को रोमांस करते देखा गया हो। पहले भी कपल का कई बार रोमांटिक अंदाज देखने को मिला है। अब फैंस दोनों के शादी के बंधन में बंधने का इंतजार कर रहे हैं लेकिन बिजी शेडयूल के चलते ये हो नहीं पा रहा है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

karan kundratejaswi prakashromantic dancevideoBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...