main page

करण कुंद्रा का तेजस्वी प्रकाश संग इश्क वाला, भरी महफिल में एक-दूजे में कुछ यूं खोया कपल

Updated 17 April, 2022 11:04:41 AM

कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। दोनों विवादित रियालिटी शो बिग बाॅस 15 के दौरान मिले और एक-दूजे को को दिल दे बैठे थे। उनकी केमिस्ट्री और बॉन्डिंग को खूब पसंद किया जाता है और उनके फैंस उन्हें तेजरन कहते हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर इस कपल की लवी डवी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं।इस बीच करण ने अपनी लेडी लव के साथ रोमांस से भरी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं। पहली तस्वीर में करण अपनी लेडी लव तेजस्वी को

मुंबई: कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। दोनों विवादित रियालिटी शो बिग बाॅस 15 के दौरान मिले और एक-दूजे को को दिल दे बैठे थे। उनकी केमिस्ट्री और बॉन्डिंग को खूब पसंद किया जाता है और उनके फैंस उन्हें तेजरन कहते हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर इस कपल की लवी डवी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं।

Bollywood Tadka

इस बीच करण ने अपनी लेडी लव के साथ रोमांस से भरी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं। पहली तस्वीर में करण अपनी लेडी लव तेजस्वी को सीने से लगाए। दोनों प्यारी सी मुस्कान बिखेरते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में दोनों एक-दूजे में खोए दिख रहे हैं। लुक की बात करें तो तेजस्वी ब्लैक ड्रेस में स्टाइलिश दिख रही हैं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है। वहीं करण भी तेजस्वी संग मैचिंग कलर की आउटफिट में हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए, करण ने कैप्शन में लिखा- प्राइजलेस। करण और तेजस्वी की इश्क में डूबी ये तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो करण फिलहाल कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप में जेलर के तौर पर नजर आ रहे हैं। इसके अलावा वह डांस दीवाने जूनियर्स को होस्ट कर रहे हैं। वहीं तेजस्वी नागिन 6 में नजर आ रही हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Karan KundraRomantic picturesladyloveTejasswi PrakashLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...