main page

चंद महीनों में करण कुंद्रा को भूलीं अनुषा दांडेकर, अब बिग बाॅस फेम इस एक्टर को कर रही हैं डेट

Updated 09 April, 2021 12:39:46 PM

बी-टाउन इंडस्ट्री में स्टार्स के बीच प्यार होना फिर ब्रेकअप होना आम बात है। ये स्टार्स जितनी जल्दी एक-दूसरे के प्यार में पड़ते हैं। उतनी ही जल्दी इन स्टार्स के बीच मनमुटाव हो जाता है। इतना ही नहीं पहले प्यार को भूल नए शख्स को डेट करना भी इनके लिए आम बात है। ऐसा ही कुछ वीजे अनुषा दांडेकर और एक्टर करण कुंद्रा के साथ भी हुआ।  कुछ महीने पहले ही अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा के ब्रेकअप की खबर सामने आई थी। इस खबर को सुनकर इस कपल के फैंस का दिल टूट गया था और हर कोई मन्नत मांग रहा था कि काश फिर से ये एक

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में स्टार्स के बीच प्यार होना फिर ब्रेकअप होना आम बात है। ये स्टार्स जितनी जल्दी एक-दूसरे के प्यार में पड़ते हैं। उतनी ही जल्दी इन स्टार्स के बीच मनमुटाव हो जाता है। इतना ही नहीं पहले प्यार को भूल नए शख्स को डेट करना भी इनके लिए आम बात है। ऐसा ही कुछ वीजे अनुषा दांडेकर और एक्टर करण कुंद्रा के साथ भी हुआ।  कुछ महीने पहले ही अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा के ब्रेकअप की खबर सामने आई थी। इस खबर को सुनकर इस कपल के फैंस का दिल टूट गया था और हर कोई मन्नत मांग रहा था कि काश फिर से ये एक हो जाए।

Bollywood Tadka

खैर अब दोनों की राहें हमेशा-हमेशा के लिए जुदा हो गई है और दोनों ही कलाकार अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए है। वहीं वीजे अनुषा की लाइफ में चंद महीनों के अंदर ही प्यार ने दस्तक दे दी है। अनुषा दांडेकर इन दिनों टीवी एक्टर जेसन शाह को डेट कर रही हैं और इस बात पर खुद कपल ने पक्की मुहर लगा दी है।अनुषा दांडेकर ने जेसन शाह के साथ लगी गई एक तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस तस्वीर में दोनों काफी क्लोज नजर आ रहे हैं और उनके बीच जबरदस्त बॉन्डिंग भी देखने को मिल रही है। तस्वीर को शेयर कर जताया कि अब उनके दिल पर सिर्फ और सिर्फ जेसन ही राज करते हैं।

Bollywood Tadka

इसके अलावा एक अंग्रेजी वेबसाइट से बात करते हुए जेसन शाह ने अनुषा के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की है।  जेसन शाह ने कहा-वह बहुत खूबसूरत, बेहद दयालु और एक स्वतंत्र आत्मा हैं जो जिंदगी जीने में विश्वास रखती हैं। मुझे उससे प्यार है। हम कुछ समय से डेट कर रहे हैं और जिंदगी उसके साथ खूबसूरत हो रही है। हमने शादी के बारे में नहीं सोचा है लेकिन मैं कह सकता हूं कि मैं उसके प्यार में पड़ गया हूं।

Bollywood Tadka
 

म्यूजिक वीडियो शूट के से हुई थी मुलाकात 

बताया कि वो अनुषा दांडेकर से एक म्यूजिक वीडियो शूट के सेट पर मिले थे। यही दोनों की दोस्ती हुई और बाद में वो एक दूसरे के करीब आ गए। जेसन ने यह भी कहा कि वो कुछ हफ्ते पहले ही अनुषा के बारे में ठीक से जान पाए हैं। हालांकि वो अनुषा और उनकी बहन शिबानी को बहुत लंबे समय से जानते थे।अनुषा के पहले जेसन मॉडल डेनिएला पोब्लान को डेट कर चुके हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

karan kundrraex girlfriendanusha dandekardatingbigg bossfamejason shahBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...