main page

तेजस्वी संग शादी को लेकर करण कुंद्रा का बयान, बोले- 'मैं तो बिग बॉस के घर से ही तैयार हूं'

Updated 21 March, 2022 10:22:06 AM

एक्टर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की लवस्टोरी शो ''बिग बॉस 15'' से शुरू हुई थी। शो के खत्म होने के बाद दोनों साथ हैं। करण और तेजस्वी को अक्सर एक-साथ स्पॉट किया जाता है। दोनों सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे पर प्यार लुटाते रहते हैं। करण और तेजस्वी की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। फैंस अब इस जोड़ी को शादी के बंधन में बंधते देखना चाहते हैं। हाल ही में करण ने तेजस्वी संग शादी को लेकर बात की है।

मुंबई. एक्टर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की लवस्टोरी शो 'बिग बॉस 15' से शुरू हुई थी। शो के खत्म होने के बाद दोनों साथ हैं। करण और तेजस्वी को अक्सर एक-साथ स्पॉट किया जाता है। दोनों सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे पर प्यार लुटाते रहते हैं। करण और तेजस्वी की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। फैंस अब इस जोड़ी को शादी के बंधन में बंधते देखना चाहते हैं। हाल ही में करण ने तेजस्वी संग शादी को लेकर बात की है। 

Bollywood Tadka
करण ने कहा- 'मैंने मान लिया है कि मेरी शादी तेजस्वी से हो रही है। यह ऐसी पहली शादी है, जो इंडिया ने तय कर ली है कि यह तो होनी ही है। हमसे तो कोई भी इस बारे में पूछ ही नहीं रहा है। अभी हम एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। मैं उससे शादी करना चाहता हूं। मैं तो बिग बॉस के घर से ही तैयार हूं।'

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो हाल ही में तेजस्वी और करण अपने पहले रोमांटिक म्यूजिक एल्बम 'रुला देती है' में साथ नजर आए थे। इसके अलावा तेजस्वी 'नागिन 6' में नजर आ रही है। वहीं करण कंगना रनौत के शो 'लॉकअप' में जेलर बने दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

karan kundrramarriagetejasswi prakashBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...