main page

करण कुंद्रा ने ईशान सहगल से की बात, प्रशंसकों ने की तारीफ

Updated 27 October, 2021 02:11:08 PM

करण कुंद्रा ने शो में प्रवेश करने के बाद से ही बिग बॉस में खुद को एक सच्चे आवाज के रूप में स्थापित किया है। इस बार भी, अभिनेता अपनी समझदारी भरी सलाह से घर को संतुलित कर रहे हैं। एक वायरल क्लिप में करण ईशान सहगल से बात कर रहे हैं और चीजों को परिप्रेक्ष्य में रख रहे हैं।

नई दिल्ली। करण कुंद्रा ने शो में प्रवेश करने के बाद से ही बिग बॉस में खुद को एक सच्चे आवाज के रूप में स्थापित किया है। इस बार भी, अभिनेता अपनी समझदारी भरी सलाह से घर को संतुलित कर रहे हैं। एक वायरल क्लिप में करण ईशान सहगल से बात कर रहे हैं और चीजों को परिप्रेक्ष्य में रख रहे हैं। 

राजीव आदित्या की एंट्री के बाद से ही घर का मिजाज बदल गया है। अपनी वाइल्डकार्ड एंट्री के कारण राजीव के पास विशेषाधिकार प्राप्त जानकारी है और वह अन्य सदस्यों के विरुद्ध इसका उपयोग कर रहे है। स्थिति की गंभीरता को समझते हुए, करण ईशान के साथ बैठे और उन्हें समग्र रुख समझाया। 

करण ने कहा, "आप उससे 26 दिन सीनियर हैं। एक हफ्ते में, एक सेट स्टैंड बनाए रखने की कोशिश करें कि आप मेरे दोस्त हैं, वह मेरी प्रेमिका (मीशा अय्यर) है, और यही मैं हूं, और आप उस रेखा को पार नहीं कर सकते। आप जानते हैं कि यह घर कैसे काम करता है, इसमें समय लगेगा।" 

ईशान को राजीव के बारे में निष्पक्ष राय रखने के लिए कहते हुए, उन्होंने कहा, "कभी-कभी आपके माता-पिता आपकी प्रेमिका को स्वीकार नहीं करते हैं, और इसका मतलब यह नहीं है कि उनमें से एक गलत है। इसका मतलब है कि वे एक-दूसरे के दृष्टिकोण को नहीं समझ सकते हैं।" 

क्लिप अभी तक शो पर प्रसारित नहीं हुई है लेकिन इंटरनेट पर वायरल हो गई है। फैंस करण की साफ और सच्ची सलाह के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं।

Content Writer: Deepender Thakur

Karan KundrraIshaan Sehgalकरण कुंद्राईशान सहगल

loading...