main page

सिर पर चोट, आंखों में आंसू, निशा रावल ने बिलखते हुई सुनाई अपनी दर्द पर भरी दास्तां

Updated 02 June, 2021 06:58:02 AM

सीरियल ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' फेम करण मेहरा और उनकी एक्ट्रेस पत्नी निशा रावल इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। रण मेहरा पर उनकी पत्नी निशा रावल ने मारपीट का आरोप लगाया था। इस शिकायत के बाद करण को सोमवार रात गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया

मुंबई: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम करण मेहरा और उनकी एक्ट्रेस पत्नी निशा रावल इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। रण मेहरा पर उनकी पत्नी निशा रावल ने मारपीट का आरोप लगाया था। इस शिकायत के बाद करण को सोमवार रात गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। वहीं अब निशा रावल हाल ही में अपने घर के बाहर मीडिया से रूबरू हुईं।

Bollywood Tadka

इस दौरान निशा ने बिलखते हुए अपनी आपबीती सुनाई। तस्वीरों में उनके माथे पर चोट लगी साफ नजर आ रही है। निशा के मुताबिक कई बार करण ने घूंसा मारा है और उसके कारण उनके चेहरे पर निशान भी आए हैं।  ये पूछे जाने पर कि वो ये सब इतने समय से क्यों झेल रही थीं? निशा ने बताया क्योंकि वो करण से प्यार करती थीं। उन्होंने कहा-मैं आज भी उससे प्यार करती हूं। मैं मूर्ख थी, ये सब मेरे मुंह पर तमाचा है क्योंकि मैं उससे अलग होने के लिए तैयार नहीं थी'। ये बताते हुए निशा रो पड़ती हैं।

Bollywood Tadka

 

करण का है अफेयर

निशा ने ये भी आरोप लगाया कि करण मेहरा का एक लड़की से अफेयर चल रहा है और खुद करन मेहरा ने इस बात को उनके सामने कबूला है।  करण के उस लड़की से शारीरिक संबंध भी हैं और उसके बाद निशा और करण के बीच तलाक की बात तक होने लगी थी।

Bollywood Tadka

मीडिया से बातचीत के दौरान निशा ने अपनी दो तस्वीरें दिखाईं हैं, जिसमें एक तस्वीर में उनकी आंख पर निशान नजर आया और दूसरी तस्वीर में उनके सिर से खून बहता दिखाई दिया। उन्होंने कहा-'ये सब मेरे लिए आसान नहीं है, मुझे भी कैमरे के सामने जाना है। मैं ये नहीं चाहती कि एक दिन मेरा बच्चा बड़े होकर कहे कि मां तुम्हें अपने लिए खड़े होना चाहिए था। मैं उसके सामने गलत उदाहरण नहीं रखना चाहती।

निशा ने आगे कहा-'मैं अपने बच्चे के लिए ऐसा पिता नहीं चाहती हूं। अगर आपका किसी के साथ कुछ है तो बोल दो हम कुछ हल निकाल लेंगे। आपको ये सब इतना गंदा बनाने कि क्या जरूरत है? कल मैंने उसे बहुत सुनाया कि तुम अच्छे आदमी नहीं हो इस वजह से उसे गुस्सा आया और वो कमरे के बाहर जाने लगा, उसी दौरान उसके मेरा सिर पकड़ा और दीवार में पटक दिया। शायद उसको भी नहीं पता था ऐसा कुछ होगा कि मैं ये कदम उठाऊंगी, उसने मेरा गला पकड़ा। मैंने उससे पूछा कि तुम मुझसे इतनी नफरत क्यों करते हो?'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Mehra (@realkaranmehra)

बता दें कि करण ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत बताया है। एक बातचीत के दौरान करण ने बताया कि ऐसा क्या हुआ था दोनों की लड़ाई पुलिस थाने तक पहुंच गई। करण ने कहा कि हम दोनों का रिश्ता पिछले कुछ समय से सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। 

Bollywood Tadka

करण ने कहा हमारे बीच चीजों को सुझाने के लिए निशा के भाई रोहित सेठिया भी आए हुए थे। निशा और उनके भाई ने एक एलिमनी अमाउंट मांगा लेकिन वो इतना ज्यादा था कि मैं उसे नहीं दे सकता था। रात 10 बजे फिर हमारे बीच इसी को लेकर बात हुई। मैं मां से बात कर रहा था और उन्होंने गाली देना शुरू कर दिया। जोर-जोर से चिल्लाई और मेरे ऊपर थूका, उसके बाद मैंने उनसे कमरे से बाहर जाने को कहा। उसने खुद अपना सिर दीवार पर मारा और इल्जाम मुझपर लगा दिया। 

 


 


karan mehrainjurednisha rawalmedia conversationdomestic violenceBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...