main page
FacebookTwitterg+Mail

एक महीने जेल में रहा ये एक्टर, अब अपनी आपबीती सुनाते हुए रो पड़ा

19 June, 2019 07:44:51 PM

रेप मामले के चलते टेलीविजन इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर करण ओबेरॉय काफी दिनों से मुश्किलों से घिरें हुए थे। दरअसल करण को एक महिला ने फर्जी(झूठे) केस में फंसाकर जेल भिजवा दिया था, क्योंकि हमारे देश का कानून में शायद महिलाओं की सुनवाई ज्यादा होती है, चाहे वो सच्ची हो या झूठी। 6 मई को एक महिला ने करण प

मुंबईः रेप मामले के चलते टेलीविजन इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर करण ओबेरॉय काफी दिनों से मुश्किलों से घिरें हुए थे। दरअसल करण को एक महिला ने फर्जी(झूठे) केस में फंसाकर जेल भिजवा दिया था, क्योंकि हमारे देश का कानून में शायद महिलाओं की सुनवाई ज्यादा होती है, चाहे वो सच्ची हो या झूठी। इसीलिए कुछ महिलाएं इस बात का गलत फायदा उठाकर बे-गुनाह लोगों को फंसा कर पैसे और फेम कमा लेती है। 6 मई को एक महिला ने करण पर ब्लैकमेलिंग और यौन शोषण का आरोप लगाया था। महिला कहना था कि करण ने शादी का झांसा देकर उसके साथ यौन शोषण किया।

महिला के मुताबिक, साल 2016 में एक डेटिंग ऐप्लिकेशन के जरिए करण और उसकी मुलाकात हुई थी। उसके बाद दोनों अच्छे दोस्त बन गए। एक दिन करण ने उसे अपने फ्लैट पर मिलने के लिए बुलाया। जहां उसने महिला से शादी का वादा किया। उसके बाद उसका शोषण किया और वीडियो बना लिया। महिला का आरोप था कि करण यौन उत्पीड़न का वीडियो दिखाकर उससे पैसे की मांगा करता था। लेकिन करण के जल में एक महीने तक सजा काटने के बाद महिला द्वारा लगाए गए सभी आरोप झूठे साबित हुए। 
Bollywood Tadka
फिलहाल करण को मुंबई हाईकोर्ट से जमानत भी मिल गई। ज‍िस मह‍िला ने झूठा आरोप लगाया था उसे हिरासत में ले ल‍िया गया है, लेकिन करण बेकसूर हैं या कसूरवार ये जांच करने में मुंबई पुल‍िस को काफी वक्त लगा। इस बीच करण को जेल में रहना पड़ा, लाइमलाइट में रहने वाले करण ओबेरॉय के लिए जेल में रहना काफी मुश्किल था। 
Bollywood Tadka
एक चैनल को दिए इंटरव्यू में करण ने बताया कैसे उन्होंने जेल में भूखे रहकर द‍िन गुजारे। करण ने बताया कि जेल में रहना आसान नहीं है, लेकिन मुझे जो सपोर्ट मिला वो सबसे बड़ी ताकत है। इस बातचीत के दौरान करण ओबेरॉय ने महिला द्वारा लगाए गए आरोपों के बारे में बताया और 1 महीने तक जेल में उन्होंने कैसा समय देखा यह भी बताया। इसके अलावा करण ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड मोना सिंह के बारे में भी बातचीत की। करण ने इस लड़ाई को बहुत ही हिम्मत के साथ लड़ा, लेकिन यह एक्टर बातचीत के दौरान अपने आसुंओ को नही रोक पाया। करण ने सबसे पहले अपने दोस्तों पूजा बेदी और अविनाश जैन का धन्यवाद दिया।

दरअसल इस पूरे मुश्किल दौर में इन-दोनों ने उनपर विश्वास रखकर उनका साथ दिया। करण ओबेरॉय ने यह भी बताया कि वह ज्योतिष महिला उनसे बहुत ज्यादा ओबेसेस्ट थी यहां तक कि वह उनके साथ इंटिमेट भी होना चाहती थी, लेकिन जब उन्हें यह एहसास हुआ कि वह महिला ब्लैक मैजिक जैसी चीजों में इन्वोल है तो उन्होंने अपने कदम पीछे ले लिए।
Bollywood Tadka
करण ने कहा, “उन्होंने कई ऐसी बाते बोली जिसे सुनकर में पूरी तरह से डर गया था, क्योंकि मैं उस दुनिया से नही आया हूं जोकि किसी को दुःख पहुंचाए या किसी भी तरह से हर्ट करें। मैंने पुलिस को महिला द्वारा भेजे गए धमकी भरे मैसेज भी दिखाए लेकिन उसके बावजूद भी पुलिस ने मुझसे कहा कि भारत में इस तरह का कोई कानून नही है। मेरी बहन ने उस लड़की से फोन पर बात भी की, लेकिन हमें किसी भी तरह की सहायता नही मिली। वह लगातार हमें धमकी देती रही। जिसके बाद मुझे यह लगा कि कुछ तो होगा, लेकिन इतना कुछ हो जाएगा यह नही सोचा था।”


Karan Oberoi Reveals jail story bollywood bollywood tadka bollywood update bollywoood top news bollywood hindi news bollywood latest news bollywood hindi khabar
loading...