main page

मालदीव्स में बेटी मेहर संग करण पटेल का पहला वेकेशन, लाडली को बाहों में उठा अंकिता ने स्विमिंग पूल में दिए पोज

12 January, 2021 01:36:29 PM

''ये हैं मोहब्बतें'' फेम करण पटेल फैमिली पर्सन हैं। करण पटेल  चाहे कितने ही बिजी क्यों न हो लेकिन एक्टर अपनी फैमिली के टाइम निकाल ही लेते हैं। करण इन दिनों एक्ट्रेस पत्नी अंकिता भार्गव और मेहर के साथ मालदीव्स हैं।

मुंबई: 'ये हैं मोहब्बतें' फेम करण पटेल फैमिली पर्सन हैं। करण पटेल चाहे कितने ही बिजी क्यों न हो लेकिन एक्टर अपनी फैमिली के टाइम निकाल ही लेते हैं। करण इन दिनों एक्ट्रेस पत्नी अंकिता भार्गव और मेहर के साथ मालदीव्स हैं।  

Bollywood Tadka

बेटी के साथ कपल का ये पहला वेकेशन है,जिसकी तस्वीरें वो लगातार अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में अंकिता और करण अपनी बेटी मेहर का हाथ पकड़े हुए बीच पर नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में तीनो बीच की ओर मुंह कर खड़े हैं।

Bollywood Tadka

वहीं एक तस्वीर में अंकिता लाडली को बाहों में लिए स्विमिंग पूल में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

एक तस्वीर में सिर्फ मेहर नजर आ रही है। फैंस कपल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।   

Bollywood Tadka

बता दें कि करण पटेल और अंकिता भार्गव ने 3 मई, 2015 में शादी रचाई थी। दोनों ने मुंबई में गुजराती रीति रिवाज से शादी की थी। इनकी शादी बेहद शानदार तरीके से हुई थी। हालांकि शादी को थोडा प्राइवेट रखा गया था ।

Bollywood Tadka

 अंकिता ने 14  दिसंबर 2019 को मेहर को जन्म दिया था। बेटी के जन्म के करीब 12 दिन कपल ने उसकी पहली झलक दिखाई थी। नेहर के जन्म से पहले अकंतिा का 2 बार मिस्कैरिज हुआ था। मिसकैरिज के बाद करण और अंकिता ने इस बात को छिपाकर रखा था। 
 


karan patelankita bhargava patelenjoyfirst vacationmaldivesdaughtermeherLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...