main page

करण पटेल ने पहली बार फैंस को दिखाई बेटी मेहर की शक्ल, तस्वीर में बाप-बेटी का नजर आया प्लेफुल अंदाज

Updated 28 December, 2020 09:22:33 AM

टीवी के पाॅपुलर शो ये हैं मोहब्ब्तें फेम करण पटेल अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं। हालांकि वह अपनी पर्सनल लाइफ को पर्सनल ही रखना पसंद करते हैं। यही वजह के हैं कि पिता बनने के बाद से अब करण अपनी बेटी मेहर का चेहरा भी फैंस को नहीं दिखाया था। वैसे तो करण बेटी के साथ कई तस्वीरें शेयर करते हैं पर उन्होंने किसी भी तस्वीर में उनकी बेटी का चेहरा दिखाई नहीं देता था।

मुंबई: टीवी के पाॅपुलर शो ये हैं मोहब्ब्तें फेम करण पटेल अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं। हालांकि वह अपनी पर्सनल लाइफ को पर्सनल ही रखना पसंद करते हैं। यही वजह के हैं कि पिता बनने के बाद से अब करण अपनी बेटी मेहर का चेहरा भी फैंस को नहीं दिखाया था। वैसे तो करण बेटी के साथ कई तस्वीरें शेयर करते हैं पर उन्होंने किसी भी तस्वीर में उनकी बेटी का चेहरा दिखाई नहीं देता था।

Bollywood Tadka

लेकिन अब  करण ने अपनी लाडली बेटी का चेहरा दिखा दिया है। करण ने इंस्टा पर बेटी की बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में करण अपनी बेटी मेहर के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। स्वीर में करण की बेटी मेहर जमीन पर बैठी नजर आ रही हैं और पापा की तरफ देखकर मुस्कुरा रही हैं और बेहद क्यूट लग रही हैं।तस्वीर में करण और उनकी बेटी के बीच की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'मेरी आंखें बंद होने पर भी मुझे सिर्फ तुम नजर आती हो मेरी प्यारी बच्ची।' इसके अलावा करण की वाइफ अंकिता ने भी एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर मेहर के पहले बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान की है। तस्वीर में जहां मेहर मां को निहार रही हैं। वहीं करण बेटी को देख रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि करण पटेल ने  अंकिता भर्गव के साथ साल 2015 में शादी की थी। शादी के करीब 4 साल बाद साल 2019 में बेटी मेहर का जन्म हुआ था। अंकिता और करण दोनों ही बेटी से बेहद प्यार करते हैं। शादी के बाद दो बार अंकिता का मिसकैरिज भी हो चुका था। दो मिसकैरिज के बाद करण और अंकिता ने इस बात को छिपाकर रखा था। 

: Smita Sharma

Karan Patelglimpsebaby girlMehrAnkita Bhargava PatelLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...