main page

करण सिंह ग्रोवर नहीं अब करण पटेल देंगे 'मिस्टर बजाज' के किरदार में शानदार पफॉर्मेंस

26 June, 2020 03:00:06 PM

''कसौटी ज़िंदगी की'' इन दिनों टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय शो है और पिछले कुछ दिनों से हर दर्शक और प्रशंसकों के मन में एक ही सवाल था कि अगला मिस्टर बजाज कौन होगा?'' करण सिंह ग्रोवर के शो से बाहर निकलने के ठीक बाद नए मिस्टर बजाज की खोज शुरू हो गई थी।

मुंबई: 'कसौटी ज़िंदगी की' इन दिनों टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय शो है और पिछले कुछ दिनों से हर दर्शक और प्रशंसकों के मन में एक ही सवाल था कि अगला मिस्टर बजाज कौन होगा?' करण सिंह ग्रोवर के शो से बाहर निकलने के ठीक बाद नए मिस्टर बजाज की खोज शुरू हो गई थी। इस दौरान मिस्टर बजाज के किरदार के लिए कई अभिनेताओं के नाम सामने आए, जिसमें गौरव चोपड़ा, शरद केलकर, डिनो मोरिया, करण पटेल, मिलिंद सोमन जैसे प्रतिभाशाली एक्टर्स के नाम शामिल हैं।
खैर, अब इस खोज पर पूर्ण विराम लग गया है।

Bollywood Tadka

टेलीविजन के एसआरके के रूप में जाने जाने वाले अभिनेता करण पटेल ने इस किरदार को हासिल किया है। कसौटी ज़िंदगी की में मिस्टर बजाज का किरदार निभाने के लिए करण को फाइनल किया गया है। इस प्रतिभाशाली अभिनेता ने अपने पिछले किरदारों से दर्शकों के बीच खूब प्रशंसाएं बटोरीं हैं और वहीं करन भी अपने इस नए किरदार को लेकर काफी उत्साहित हैं। 

Bollywood Tadka

जब इस बारे में शहर के करन पटेल से बात की गई, तो उन्होंने कहा, “मैं मिस्टर बजाज की भूमिका निभाने के लिए उत्सुक हूं और हम अगले सप्ताह से इसकी शूटिंग शुरू करेंगे। लगभग 3 महीनों के बाद शूटिंग शुरू करना कई मायनों में मज़ेदार है और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैंने इससे पहले मिस्टर बजाज के बेटे के दोस्त की भूमिका निभाई है। अब मिस्टर बजाज का किरदार निभाना मेरे लिए एक नई शुरुआत है।

Bollywood Tadka

 

'मिस्टर बजाज' एक प्रतिष्ठित किरदार है और यह सालों से लोगों के दिमाग में है। इसलिए अब यह सम्मान की बात है कि जहाँ तक रोनित रॉय और करण सिंह ग्रोवर ने इस किरदार को पहुंचाया है। उसमें अब मुझे अपनी बारीकियों को जोड़कर इस किरदार को आगे लेकर चलना है। मैं इस किरदार को और भी प्रतिष्ठित और दर्शकों का चहीता बनाने का इरादा रखता हूं। मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी मुझे उतना ही प्यार और समर्थन देंगे और मैं इस अद्भुत अवसर के लिए चैनल और निर्माताओं के का बहुत आभारी हूं। ”खैर, अब जब करण पटेल को मिस्टर बजाज का किरदार निभाने के लिए फाइनल कर लिया गया है, तो हम शो में उनके नए लुक को देखने के लिए उत्सुक हैं ।


karan patelmr bajajkasautii zindagii kay 2Karan Singh GroverLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...