main page

घर में एंट्री लेते ही करण पटेल ने हिना की लगाई क्लास, वहीं शिल्पा को कहा फेवरेट कंटेस्टेंट

Updated 09 December, 2017 06:05:28 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 में हाल ही में स्पेशल गेस्ट आने वाले हैं। इन गेस्ट में से सबसे ख़ास होने वाले है करण पटेल जो काफी दिनों से हिना खान के गेम को लेकर काफी सवाल उठा रहे थे।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 में हाल ही में स्पेशल गेस्ट आने वाले हैं। इन गेस्ट में से सबसे ख़ास होने वाले है करण पटेल जो काफी दिनों से हिना खान के गेम को लेकर काफी सवाल उठा रहे थे। 

 

बताया जा रहा है कि वो घर में आने के बाद हिना खान के पास जाकर कहते है कि, ‘एक जो आपका तकिया कलाम हो गया है, ये मैंने कब कहा? बाहर 130 करोड़ लोग आपको देख रहे हैं।’ जिसे देखकर हिना का रिएक्शन काफी हैरानी भरा होता है। वैसे, कुछ दिनों से करण बिग बॉस के इस गेम को काफी बारीकी से देख रहे है। उनके निशाने पर टीवी की यह लाडली बहु हिना खान है, वो उनके तरीके से खुश नहीं है। 

बता दें कि पिछले दिनों करण ने हिना के रवैये को लेकर ट्वीट किए थे।उन्होंने ट्वीटर पर लिखा था कि  , ‘वो जो मोहतर्मा हैं #BIGG BOSS 11 के घर में जो बात-बात में #THANKYOUGOD अलापती हैं, जो आज हजाम बनी हैं, कोई उनसे प्लीज पूछकर बताए कि #ये घटियापन क्या कहलाता है। #कितना गंदा खेल खेलोगी मैडम #भोली सूरत गंदी नीयत #आत्मा से भी फेक’।


 

:

bgg bosshina khanShilpa Shindekaran patel

loading...