main page

इन हॉट एक्ट्रैसेस के साथ रिलेशन में रह चुके है करण पटेल, एक कर चुकी है सुसाइड

Updated 14 March, 2018 04:54:26 PM

टीवी एक्टर करण पटेल की पर्सनल लाइफ अक्सर विवादों से घिरी रही है। छोटे पर्दे पर सालों से धाक जमाकर बैठे करण की जिंदगी में कई लड़किया आईं। करण ने अपने टीवी करियर की शुरुआत साल 2000 में टीवी सीरियल कहानी घर-घर की से की थी। यहां तक कि 2010 में उन्हें बॉलीवुड में काम करने का भी मौका मिला था। इस दौरान उन्होंने फिल्म सिटी ऑफ गोल्ड में काम किया था। 2013 की फिल्म ''शूटआउट एट वडाला'' में भी उनको जमाल के किरदार में देखा गया था।

मुंबई: टीवी एक्टर करण पटेल की पर्सनल लाइफ अक्सर विवादों से घिरी रही है। छोटे पर्दे पर सालों से धाक जमाकर बैठे करण की जिंदगी में कई लड़किया आईं। करण ने अपने टीवी करियर की शुरुआत साल 2000 में टीवी सीरियल कहानी घर-घर की से की थी।

Bollywood Tadka

यहां तक कि 2010 में उन्हें बॉलीवुड में काम करने का भी मौका मिला था। इस दौरान उन्होंने फिल्म सिटी ऑफ गोल्ड में काम किया था। 2013 की फिल्म 'शूटआउट एट वडाला' में भी उनको जमाल के किरदार में देखा गया था। 

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने 17 साल के टीवी करियर में कई बदलाव देखें और इस पीरियड में उनके इन कई टीवी एक्ट्रैसेस के साथ संबंध रहे। करण पटेल के संबंध प्रत्युषा बनर्जी के साथ भी रहें। लेकिन यह एक्ट्रैस खुदकुशी कर चुकी हैं।

Bollywood Tadka

इसके बाद उनका नाम काम्या पंजाबी, अमिता चांदेकर, पायल रोहतगी, और प्रियंका बासी के साथ भी जुड़ चुका हैं। आखिर में आकर करण ने अंकिता भार्गव से शादी की। अंकिता एक टीवी एक्ट्रैस हैं और दोनों ने 2015 में शादी कर ली। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Karan PatelRelationshippriyanka bassipayal rohatgiamita chandekar

loading...