main page

करण पटेल और अंकिता ने खो दिया अपना पहला बच्चा, 4 महीने पहले हुई थी प्रेग्नेंट

Updated 26 June, 2018 11:39:11 AM

मुंबई: टीवी एक्टर रमन भल्ला की पत्नी अंकिता भार्गव ने अपना पहला बच्चा खो दिया हैं। अंकिता चार महीने पहले ही प्रेग्नेंट हुई थी। हाल ही में अंकिता के मिसकैरेज की खबर उन्हीं के पापा ने दी है। हालांकि उन्होंने इस विषय में ज्यादा बोलने से इनकार कर दिया। खबरों के मुताबिक अंकिता-करण के साथ यह हादसा 20 जून को हुआ। अंकिता-करण के लिए इस खबर को अपनाना बेहद मुशकिल होगा।

मुंबई: टीवी एक्टर रमन भल्ला की पत्नी अंकिता भार्गव ने अपना पहला बच्चा खो दिया हैं। अंकिता चार महीने पहले ही प्रेग्नेंट हुई थी। हाल ही में अंकिता के मिसकैरेज की खबर उन्हीं के पापा ने दी है। हालांकि उन्होंने इस विषय में ज्यादा बोलने से इनकार कर दिया।

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक अंकिता-करण के साथ यह हादसा 20 जून को हुआ। अंकिता-करण के लिए इस खबर को अपनाना बेहद मुशकिल होगा। आपको बता दें कि कुछ महीने पहले ही करण और अंकिता ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। अंकिता नवंबर में बच्चे को जन्म देने वाली थीं।

Bollywood Tadka

करण और अंकिता ने 2015 में शादी की थी। जब अंकिता को अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला था तो उन्होंने 'ये है मोहब्बतें' के सेट पर जाकर करण को यह बात बताई थी।

:

Karan patelAnkita bhargawamiscarriagepregenecy

loading...