main page

बिपाशा की प्रेग्नेंसी को लेकर पति करण सिंह ग्रोवर ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ये एक नेचुरल प्रोसेस है

Updated 14 March, 2021 03:27:44 PM

एक्ट्रेस बिपाशा बसु और एक्टर करण जौहर बॉलीवुड के पॉवर कपल्स में से एक हैं। दोनों में एक साथ बखूबी प्यार देखने को मिलता है। कपल अकसर सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। बीते दिनों खबरें सामने आ रही थीं कि करण और बिपाशा पनी बेबी प्लानिंग कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और खुलकर बात की है। बिपाशा की प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर करण ने इंटरव्यू में कहा, ये एक नेचुरल प्रोसेस है और इसको लेकर जल्दबाजी करना गलत होगा। लोग मिलते हैं, प्यार कर

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस बिपाशा बसु और एक्टर करण सिंह ग्रोवर बॉलीवुड के पॉवर कपल्स में से एक हैं। दोनों में एक साथ बखूबी प्यार देखने को मिलता है। कपल अकसर सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। बीते दिनों खबरें सामने आ रही थीं कि करण और बिपाशा पनी बेबी प्लानिंग कर रहे हैं।  हाल ही में एक्टर ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और खुलकर बात की है। 

Bollywood Tadka

 

बिपाशा की प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर करण ने इंटरव्यू में कहा, ये एक नेचुरल प्रोसेस है और इसको लेकर जल्दबाजी करना गलत होगा। लोग मिलते हैं, प्यार करते हैं फिर शादी होती है और बाद में फैमिली प्लानिंग करते हैं।

Bollywood Tadka


एक्टर ने आगे कहा, पता नहीं क्यों लोग हमारे परिवार की योजना बना रहे हैं। उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए ये योजना हमें ही बनाने देनी चाहिए।

Bollywood Tadka


उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, मैंने कई बार इतने लोगों को बताया है कि मैं प्रेग्नेंट हूं, लेकिन कोई मुझ पर यकीन नहीं करता। क्या आप मेरे चेहरे पर 'प्रेग्नेंसी ग्लो' देख सकते हैं।

Bollywood Tadka


अपनी बात खत्म करते हुए करण ने साफ किया कि वो अभी कोई फैमिली प्लानिंग नहीं कर रहे।
काम की बात करें तो करण सिंह ग्रोवर की अपकमिंग फिल्म फ़िरकी है। जिसका डायरेक्शन अंकुश भट्ट करेंगे।

 

 

 

 

 


 

 

 

Content Writer: suman prajapati

Karan Singh Groverbroke silenceBipasha basupregnancyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...