main page

रिपोर्ट का दावा: कोरोना की चपेट में आए करण सिंह ग्रोवर, सर्बिया में खुद को किया आइसोलेट

12 January, 2021 12:52:56 PM

कोरोना का कहर दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा। बाॅलीवुड इंडस्ट्री भी इस वायरस की चपेट से नहीं बच पाई है। वहीं अब खबरें हैं कि एक्टर करण सिंह ग्रोवर भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। करण  इन दिनों सर्बिया में अपनी वेब सीरीज कुबूल है 2.0 की शूटिंग कर रहे हैं।

मुंबई: कोरोना का कहर दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा। बाॅलीवुड इंडस्ट्री भी इस वायरस की चपेट से नहीं बच पाई है। वहीं अब खबरें हैं कि एक्टर करण सिंह ग्रोवर भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। करण  इन दिनों सर्बिया में अपनी वेब सीरीज कुबूल है 2.0 की शूटिंग कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

करण ने 3 दिसंबर को वेब सीरीज शूटिंग के लिए टीम के साथ सर्बिया के लिए उड़ान भरी थी और 28 दिसंबर को उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया। तब से अब तक वह आइसोलेशन में हैं। वैसे करण के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी ना तो करण ने दी है और ना ही बिपाशा ने इसके बारे में बताया है। बताया जा रहा है करण सिंह ग्रोवर 29 दिसंबर को क्रू के साथ वापस आने वाले थे लेकिन भारत आने से पहले कोविड टेस्ट करवाना जरुरी था।

Bollywood Tadka

ऐसे में जब करण की रिपोर्ट आई तो वह पॉजिटिव पाए गए और करण के साथ और भी कई क्रू मेंबर कोरोना पॉजिटिव मिले। उसके बाद वह सर्बिया में ही रह गए और आइसोलेशन में हैं। अब आइसोलेशन का समय पूरा करने के बाद ही करण भारत वापस आएंगे। कहा यह भी जा रहा है कि करण को कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे वह एसिमटेमैटिक हैं।


Karan Singh GrovertestsCOVID-19 positiveBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...