main page

क्रिस्टल डिसूजा को छोड़ अब बी-टाउन की इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं करण टैक्टर, देर रात इस अंदाज में स्पाॅट हुआ कपल

Updated 21 March, 2021 02:10:14 PM

बी-टाउन इंडस्ट्री में नए रिश्ते बनना और बिगड़ना आम बात है। अक्सर देखा जाता है कि ये स्टार्स सीरियल में काम करते करते अपने ही को-स्टार्स से दिल लगा लेते हैं। कई लोगों का रिश्ता को काफी आगे बढ़ जाता है लेकिन कुछ का बीच में ही टूट जाता है। ऐसा ही कुछ टीवी एक्टर करण टैक्टर के साथ ही है।जहां कभी ''एक हजारों में मेरी बहना है'' फेम करण टैकर और क्रिस्टल डिसूजा अपने प्यार को लेकर सुर्खियों में थे तो वहीं इन दिनों करण किसी ओर के प्यार में खोए हुए हैं। करण टैकर लंबे समय से ''बंदिश बैंडिट्स'' एक्ट्र

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में नए रिश्ते बनना और बिगड़ना आम बात है। अक्सर देखा जाता है कि ये स्टार्स सीरियल में काम करते करते अपने ही को-स्टार्स से दिल लगा लेते हैं। कई लोगों का रिश्ता को काफी आगे बढ़ जाता है लेकिन कुछ का बीच में ही टूट जाता है। ऐसा ही कुछ टीवी एक्टर करण टैक्टर के साथ ही है।

Bollywood Tadka

जहां कभी 'एक हजारों में मेरी बहना है' फेम करण टैकर और क्रिस्टल डिसूजा अपने प्यार को लेकर सुर्खियों में थे तो वहीं इन दिनों करण किसी ओर के प्यार में खोए हुए हैं। करण टैकर लंबे समय से 'बंदिश बैंडिट्स' एक्ट्रेस श्रेया चौधरी को डेट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

दोनों को कई बार साथ देखा जा चुका है। शनिवार को भी इस जोड़ी को रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया। शुरुआत में करण और श्रेया मीडिया के सामने पोज देने से कतराते थे तो वहीं अब दोनों पैपराजी के सामने खुलकर अपने प्यार का इजहार करते हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान दोनों हाथों में हाथ डाले भी नजर आए। लुक की बात करें तो श्रेया चौधरी वन पीस आउटफिट में दिखीं। वहीं करण टैकर फाॅर्मल कपड़ों में दिखे। कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  करण और श्रेया की पहली मुलाकात एक फैशन इवेंट में हुई थी। कुछ मीटिंग के बाद दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई और फिर यह दोस्ती प्यार में बदल गई।
Bollywood Tadka

श्रेया से पहले करण क्रिस्टल डिसूजा को डेट कर रहे थे। करण और क्रिस्टल लव स्टोरी सीरियल एक हजारों में मेरी बहना के सेट पर शुरु हुई थीं। पर्दे पर प्यार करते-करते दोनों सच में प्यार कर बैठे। हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को कभी ऑफिशियल नहीं किया पर कभी रिश्ते से इंकार भी नहीं किया। लेकिन दोनों की ब्रेकअप की खबर तब सामने आई जब करण और क्रिस्टल ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया।

Content Writer: Smita Sharma

karan tackerdinner datebandish banditsfamem shreya chaudhryBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...