main page

कोरोना के खौफ से मुंबई छोड़ परिवार के साथ लोनावाला में शिफ्ट हुए करण टेकर, बिल्डिंग में मिले थे 5 लोग संक्रमित

Updated 16 July, 2020 11:26:44 AM

. कोरोनावायरस जैसी भयानक महामारी ने पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया है। इससे कई लोगों की रोजमर्रा की जिंदगी पर भी काफी प्रभाव पड़ा है। देश में कोरोना वायरस के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। हालांकि फिल्म और टीवी इंडस्ट्री भी इसके कहर से बच नहीं पाई है। ऐसे में इंडस्ट्री में भी दहशत का माहौल पैदा हो गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोनावायरस जैसी भयानक महामारी ने पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया है। इससे कई लोगों की रोजमर्रा की जिंदगी पर भी काफी प्रभाव पड़ा है। देश में कोरोना वायरस के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। हालांकि फिल्म और टीवी इंडस्ट्री भी इसके कहर से बच नहीं पाई है। ऐसे में इंडस्ट्री में भी दहशत का माहौल पैदा हो गया है। कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए टीवी सीरियल 'एक हजारों में मेरी बहना है' फेम करण टेकर अपने मुंबई अपने परिवार के साथ शिफ्ट हो गए हैं। 

Bollywood Tadka


बता दें करण अब मुंबई के अंधेरी वाले घर को छोड़ लोनावला में अपने परिवार के साथ शिफ्ट हो गए हैं। ऐसी बातों पर एक्टर का कहना है कि मुंबई में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं, मेरे अंधेरी वाली बिल्डिंग में भी कई कोरोना के मामले सामने आए थे, मैं अपने माता-पिता को लेकर काफी चिंतित हूं। बस इन सब के चलते मुझे मुंबई छोड़ना पड़ा। अब हम एंबी वैली में रहते हैं। 

Bollywood Tadka


एक्टर ने आगे कहा, भगवान की कृप्या से हम सब सुरक्षित है, हम में से किसी को भी इस वायरस का सामना नहीं करना पड़ा है। हमने सोचा कि ये एक अच्छा फैसला होगा, अगर हम सुरक्षित रहने के लिए शहर से दूर चले जाते हैं।

Bollywood Tadka


करण का कहना है कि अगब उन्हें काम पर लौटना भी होगा तो वे अपने लोनावाला वाले घर से ही अप-डाउन करेंगे। 

 

Edited By: suman prajapati

Karan TackershiftsLonavalafive peopletestedcoronapositiveTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...