main page

Never Kiss your Best Friend 2 में नजर आएंगे करण वाही और सारा जेन डियास

Updated 11 April, 2022 03:33:36 PM

नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड सीजन 2 में करण वाही और सारा जेन डियास ने प्यार का डबल डोज देने के लिए नकुल मेहता और अन्या सिंह को किया जॉइन

नई दिल्ली। नकुल मेहता और आन्या सिंह की 'नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड' जनवरी 2020 में Zee5 पर प्रीमियर हुई थी और आते छा ही गई थी। यह एक यंग, वाइब्रेंट और रिलेटेबल सीरीज, जो दो सबसे अच्छे दोस्तों के एक दूसरे के प्रति स्ट्रगलिंग और कॉम्प्लिकेटेड फीलिंग्स के इर्द-गिर्द घूमती कहानी थी। ऐसे में इसके प्रीमियर के बाद से ही फैन्स इस  लोकप्रिय सीरीज के दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहें थे और फाइनली अब जाकर उनका यह इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि 29 अप्रैल को ZEE5 पर इसके सीजन 2 को प्रीमियर किए जाने का एलान हो चुका है। बता दें इस सीजन में नकुल और आन्या के साथ करण वाही और सारा जेन डियास को देखा जाएगा जो फैन्स की एक्साइटमेंट  और ज्यादा बढ़ा रहा है। 

 

इस सीरीज को हर्ष देहिया डायरेक्ट कर रहे हैं और इसका निर्माण 11:11 प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है, जिसमें सपना पब्बी, जावेद जाफ्री, निकी वालिया, दीप्ति भटनागर सहायक भूमिकाओं में हैं। इसका पहला सीजन तानी और सुमेर के ब्रेकअप के साथ खत्म हुआ था और सीजन 2 में, दोनों को 2 साल के लंबे अलगाव के बाद दोबारा रिकनेक्ट होने के लिए मजबूर होना पड़ा क्योंकि दोनों एक ही प्रोडक्शन हाउस मेराकी स्टूडियोज के लिए काम कर रहे हैं, जहां तनी एक लेखक हैं और सुमेर निदेशक हैं।

 

 

इस नाटक को मेराकी के एक सफल अभिनेता, करण सक्सेना (करण वाही द्वारा निभाई) के प्रति तानी के न्यूफाउंड आकर्षण के साथ पेश किया गया है। जो आत्‍मविश्‍वासी, चार्मिंग और बिल्कुल वैसा आदमी है जैसा तानी को चाहिए। वहीं दूसरी तरफ, सुमेर, लावान्या के करीब जा रहा है (जो सारा जेन डियास द्वारा निभाई गई), मेरकी विरासत के उत्तराधिकारी, लेकिन कोई ऐसा जो खुद के लिए एक नाम बनाने के साथ अपनी लड़ाई लड़ रहा है क्योंकि दुनिया उसे अपने अतीत के लिए जज करती रहती है। इन नई भावनाओं और सुमेर और तनी की मिक्स ओल्ड फ्रेंडशिप को फिर से शुरू करने के साथ सीजन 2 रोमांस, ड्रामा, कॉम्प्लीकेशन्स और भावनाओं से भरा है।

 

इस सीरीज को लेकर नकुल मेहता ने कहा, "अपने दर्शकों के लिए नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड का नया सीजन लाने में बहुत अच्छा लग रहा है। एक ऐसा समय जब ओटीटी पर अधिकांश शो थ्रिलर और ड्रामा हैं, वहा जिंदगी से जुड़े दोस्ती और प्यार के बारे में यह शो कुछ ऐसा है जिसक लिए मैं व्यक्तिगत रूप से भी तत्पर हूं। यह आसानी से मोस्ट रिलेटेबल और मजेदार सीरीज है जिसमें मैंने आन्या के साथ दोबारा काम किया और करण, सारा, सपना और निकी वालिया के साथ जामिंग एक बेहद खुशी क बात थी।

 

वहीं आन्या सिंह ने कहा, "मैं रोमांचित हूं कि नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड दूसरे सीजन के साथ वापस आया है। हमें पता नहीं था कि पहला सीजन जारी होने पर किस तरह का प्यार सुमेर और तानी मिलेगा। हम अभिभूत थे कि इन किरदारो की कितनी सराहना की गई और प्यार किया गया। क्योंकि यह रिश्तों और दोस्ती के बारे में है, मेरा मानना है कि हमारे शो से जुड़े युवा दर्शक और सीजन 2 के साथ भी रिलेट कर पाएंगे। मेरे बेस्टी नकुल और निकी मैम के साथ फिर से काम करना बेहद खुशी की बात थी। सीजन 2 में हमारा परिवार जावेद सर, करण, सारा और सपना के साथ बढ़ाया गया है जो सभी अद्भुत कलाकार हैं। मैं इस तरह के लंबे अंतराल के बाद हमें देखने के लिए उत्साहित हूं। हमें उम्मीद है कि हम एक बार फिर आपके चेहरे पर मुस्कान लाएंगे।"

 

इसके दूसरे सीजन के साथ जुड़े करण वाही ने कहा, "जब मैंने पहला सीजन देखा, तो मैंने खुद सोचा - क्राइम थ्रिलर और एक्शन ड्रामा के एक युग में यह कितना मजेदार और रिलेटेबल शो है। इसलिए, जब मुझे सीजन 2 का हिस्सा बनने की पेशकश की गई, तो मैनें मौके पर चौंका मारा और क्या राइड रही है। मैं फाइनल प्रोडक्ट पर भरोसा रखता हूं और आपको जल्द ही ZEE 5 पर देखने के लिए बेहद उत्साहित हूं।

 

सारा जेन डियास ने कहा, "जब आप मज़ेदार काम कर रहे हैं, तो यह काम की तरह महसूस होता है और यही एनकेवाईबीएफ सीजन 2 शूट के बारे में था। सेट पर एनर्जी और वाइब्स संक्रामक थे और इसने स्क्रीन पर काफी अच्छी तरह से अनुवाद किया था। मैं इस स्लाइस ऑफ लाइफ, रोमांटिक ड्रामा के प्रीमियर के लिए उत्साहित हूं और मुझे यकीन है कि कई दिल इतने प्रतिभाशाली और हॉट लोगों को एक साथ देखकर दौड़ेंने लगेंगे ।" तो तैयार तो जाइए 29 अप्रैल से ZEE5 पर एक्सक्लूसिवली नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड का दूसरा मजेदार सीजन देखने के लिए

Content Writer: Deepender Thakur

Never Kiss your Best Friend 2ZEE5Nakuul MehtaAnya SinghKaran WahiSarah Jane Dias

loading...