main page

गिरफ्तारी की खबरों पर करण वाही ने तोड़ी चुप्पी, शेयर की असली आरोपी की तस्वीर

Updated 07 June, 2019 11:28:14 AM

फिल्म प्रोड्यूसर एमएस नागर और कंपोजर करण वाही को सामूहिक बलात्कार के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस खबर के आने के बाद कई लोग टीवी एकटर करण वाही को दोषी मान रहे थे, क्योंकि आरोपी और एक्टर का नाम एक जैसा है। हालांकि अब टीवी एक्टर करण वाही ने असली आरोपी की तस्वीर शेयर खबर की सच्चाई बताई है।

मुंबई: फिल्म प्रोड्यूसर एमएस नागर और कंपोजर करण वाही को सामूहिक बलात्कार के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस खबर के आने के बाद कई लोग टीवी एकटर करण वाही को दोषी मान रहे थे, क्योंकि आरोपी और एक्टर का नाम एक जैसा है। हालांकि अब टीवी एक्टर करण वाही ने असली आरोपी की तस्वीर शेयर खबर की सच्चाई बताई है।

 

Bollywood Tadka

 

करण ने इंस्टा स्टोरी में लिखा कि, मैं कुछ मीडिया पोर्टल से रिक्वेस्ट करना चाहता हूं कि वो थोड़ा जिम्मेदार बनें। अपनी खबरों में मेरी फोटो लगाने से पहले वो जांच कर लें कि किस करण वाही के बारे में बात की जा रही है। आपकी लापरवाही किसी को मुसीबत में डाल सकती है। इसके साथ ही करण ने अपनी अगली स्टोरी में एक फोटो शेयर की जो कि वही करण वाही हैं, जिन पर आरोप लगे हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि करण इस वक्त इंडिया में ही नहीं। करण इन दिनों लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं। करण की बात करें तो करण को लेकर बीते दिनों ही खबर आई थी कि वो जल्द ही सीरियल कसौटी जिंदगी में नजर आएंगे। कहा गया था कि करण शो में मिस्टर बजाज के रोल में दिखेंगे। हालांकि बाद में ये खबर आई है कि करण वाही को एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने रिप्लेस कर दिया है। 

 

Bollywood Tadka

: Konika

Karan Wahimolestation caseLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...