main page

वर्सोवा बीच की सफाई करने पहुंचे करणवीर और भूमि पेडनेकर, समुद्र तट से हटाया कचरा

04 January, 2020 02:13:33 PM

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर जितना अपनी फिल्मों से इम्प्रेस करती हैं, उतना ही रियल लाइफ में भी फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। जैसा कि एक्ट्रेस की फिल्मों में देखा जा सकता है कि उनकी कोई न कोई फिल्म समाजिक मुद्दे पर आधारित होती हैं। बता दें भूमि काफी लंबे समय से जागरुकता बढ़ाने के लिए क्लाइमेट वॉरियर अभियान चला रही हैं। एक्ट्रेस पूरी लगन से पर्यावर्ण को स्वच्छ रखने में योगदान दे रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर जितना अपनी फिल्मों से इम्प्रेस करती हैं, उतना ही रियल लाइफ में भी फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। जैसा कि एक्ट्रेस की फिल्मों में देखा जा सकता है कि उनकी कोई न कोई फिल्म समाजिक मुद्दे पर आधारित होती हैं। बता दें भूमि काफी लंबे समय से जागरुकता बढ़ाने के लिए क्लाइमेट वॉरियर अभियान चला रही हैं। एक्ट्रेस पूरी लगन से पर्यावर्ण को स्वच्छ रखने में योगदान दे रही हैं।

Bollywood Tadka


वहीं टीवी स्टार करणवीर बोहरा भी स्वच्छता लाने लिए हमेशा तैयार रहते हैं। करण हमेशा किसी न किसी तरह लोगों को भी मोटिवेट करने की कोशिश में लगे रहते हैं। Bollywood Tadka
हाल ही में दोनों स्टार्स को मुंबई के वर्सोवा बीच पर स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों बीच पर फैले कचरे को खत्म करने जुटे दिखाई दिए।

Bollywood Tadka

करण और भूमि ने मुंबई के एक संगठन के साथ मिलकर वर्सोवा बीच की सफाई के लिए चल रहे अभियान में हिस्सा लिया।

Bollywood Tadka

दोनों लगभग दो घंटे तक समुद्र तट पर फैले कचरे को साफ करते नजर आए। 

Bollywood Tadka
वर्सोवा बीच सफाई अभियान के बारे में बात करते हुए भूमि ने कहा, ये विश्व का सबसे बड़ा समुद्र तट सफाई अभियान है और इस अभियान के साथ जुड़कर मुझे काफी गर्व महसूस हुआ है।

Bollywood Tadka

इस तरह भूमि और करण की ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस इन्हें खूब लाइक कर रहे हैं।  

Bollywood Tadka


KaranvirBhumi PednekararrivedVersova beachclean upBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...