main page

दूसरी बार पिता बने करणवीर बोहरा, घर आई नन्हीं परी, वीडियो शेयर कर दिखाई लाडली की पहली झलक

Updated 21 December, 2020 12:15:01 PM

एक्टर करणवीर बोहरा और एक्ट्रेस टीजे सिद्ध दूसरी बार पेरेंट्स बन गए हैं। उनके घर नन्ही परी ने जन्म लिया है। करणवीर बोहरा तीन बेटियों के पिता बन गए हैं। एक्टर दूसरी बार पिता बन कर बहुत खुश हैं। करणवीर ने वीडियो शेयर कर बेटी की झलक दिखाई है और अपनी खुशी बयान की है।

मुंबई. एक्टर करणवीर बोहरा और एक्ट्रेस टीजे सिद्ध दूसरी बार पेरेंट्स बन गए हैं। उनके घर नन्ही परी ने जन्म लिया है। करणवीर बोहरा तीन बेटियों के पिता बन गए हैं। एक्टर दूसरी बार पिता बन कर बहुत खुश हैं। करणवीर ने वीडियो शेयर कर बेटी की झलक दिखाई है और अपनी खुशी बयान की है।

Bollywood Tadka

वीडियो में करणवीर अपनी तीनों बेटियों के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में दो बेटियां एक्टर को प्यार कर रही हैं और तीसरी को करणवीर ने गोद में उठाया हुआ है। एक्टर काफी खुश नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा- 'इस वक्त मेरे अंदर जो खुशी दौड़ रही है वो मैं इमेजिन भी नहीं कर सकता। मैं आज तीन बेटियों का पिता बन गया हूं। इससे बेहतर जिंदगी में और कुछ नहीं हो सकता। सोचिए... मैं तीन रानियों साथ दुनिया पर राज कर रहा हूं। इन परियों को मेरी जिंदगी में भेजने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया भगवान।' फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और शुभकामनाएं दे रहे हैं।

इसके अलावा करणवीर ने मीडिया से बात करते हुए कहा- 'हमारे परिवार में एक और बच्ची का जन्म हुआ है। हमने पहले से ही फैसला लिया था कि चाहे बेटी हो या बेटा...हम धूमधाम से उसका स्वागत करेंगे। अगर लड़का होता तो हमारे परिवार में लक्ष्मी, सरस्वती और गणेश होते। लेकिन हमारे घर में लड़की आई है तो ये लक्ष्मी, सरस्वती और पार्वती हो गए। मैं खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं। ओम नम: शिवाय...।'

Bollywood Tadka

बता दें करणवीर ने 2006 में टीजे से शादी की थी। दोनों 2016 में दो बेटियों विएना और बेल्ला के पेरेंट्स बने थे। अब दोनों दूसरी बार पेरेंट्स बन गए हैं। करणवीर और टीजे तीसरी बेटी के जन्म से काफी खुश हैं।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

karanvir bohrateejay sidhuparentssecondtimeLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...