FacebookTwitterg+Mail

जहां घर के नए कप्तान बनने करणवीर, वहीं बुरी नजर से देख रहे रोमिल पर भड़कीं सुरभि

karanvir bohra become the captain of the house
10 November, 2018 09:51:40 AM

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में आए दिन कुछ न कुछ नए धमाके देखने को मिल रहे हैं। शो के 8वें हफ्ते में घर में जमकर लड़ाइयां चल रही हैं। वहीं, बीते एपिसोड की बात करें तो इसमें दोस्ती, झगड़ा सब देखने को मिला। कल कप्तानी पाने के लिए रणवीर बोहरा, मेघा धडे, रोमिल चौधरी और सोमी खान के बीच होड़ और भी तेज हो गई।

Bollywood Tadka

घर का कैप्टन बनने के लिए करणवीर, मेघा, रोमिल और सोमी आपस में लड़ते हुए नजर आते हैं। इसके बाद दीपिका इन सब पर गुस्सा होती हैं। घर वालों के साथ हुई बड़ी बहस के बाद दीपिका सोमी को कप्तान की टास्क से बाहर कर देती हैं।

Bollywood Tadka

इसी बीच, सोमी और सृष्टि रोड के बीच तू-तू मैं-मैं होती हैं। इसके बाद फिर से टास्क शुरू होता हैं। आखिर में रोमिल और करणवीर बचते हैं। करणवीर टास्क जीत जाते हैं। इसके बाद दीपिका करणवीर को कप्तान की  टास्क का विजेता घोषित करती हैं। इसके बाद सभी घर वाले दीपिका के टास्क संचालन को लेकर सवाल खड़े करते हैं।

Bollywood Tadka

इसी बीच, करणवीर इमोशनल होते नजर आते हैं। दीपक से करणवीर अपने दिल की बात करते हैं। करणवीर कहते हैं कि आप चारों बहुत अच्छे दोस्त हो। सुरभि भी इस दौरान दोस्ती का गाना गाते हुए रोती हैं। इस दौरान वहां पर दीपक, सोमी और रोमिल भी मौजूद होते हैं।

Bollywood Tadka

बिग बॉस घर वालों को सरप्राइज देते हुए खाना भेजते हैं। खाना खाने के दौरान कुछ ऐसा होता है कि रोहित सुचांति खाना खाना से मन कर देते हैं। रोमिल और सुरभि को भी छोटी-सी बात को लेकर बहस होती है और यह बहस झगड़े में तब्दील हो जाती है। झगड़ा इतना बढ़ जाता हैं कि बाकी घर वालों को सुलह-समझौते के लिए आना पड़ता है।

Bollywood Tadka

रोमिल और सुरभि के झगड़े के बाद घर के सभी लोग इस पर हंसते हुए नजर आते हैं। दीपक और सोमी रोती हुई सुरभि को समझाने जाते हैं, लेकिन वो कहती हैं उसको ही सभी गलत कहते हैं। देर रात सुरभि रोमिल को सॉरी कहने आती हैं, लेकिन बात और बढ़ा जाती है। सोमी कहती हैं कि हमारी दोस्ती को नजर लग गई है।

Bollywood Tadka

बता दें कि इस हफ्ते हैप्पी क्लब के सारे सदस्य यानी रोमिल, सोमी, दीपक और सुरभि घर से बेघर होने के लिए नाॅमिनेटिड हैं। वहीं खबरें आ रही हैं कि इस बार कोई भी घर से बेघर नहीं होगा।  

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 


karanvir bohra becomecaptain bigg boss12 housesurbhi ranaromil chaudhary
loading...