main page

देहरादून में वाइफ टीजे के साथ 'बेबीमून' एंजॉय करते दिखे करणवीर बोहरा, शेयर की रोमांटिक तस्वीर

Updated 14 October, 2020 01:17:18 PM

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा इन दिनों अपने परिवार के साथ देहरादून की खूबसूरत वादियों में एन्जॉय कर रहे हैं। वहां से एक्टर लगातार अपने फोटोज और वीडियो के जरिए अपने फैंस को अपडेट दे रहे हैं। बेबीमून में कपल की ये वीडियोज और तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस उन्हें खूब पसंद कर रहे हं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्टर करणवीर बोहरा इन दिनों अपने परिवार के साथ देहरादून की खूबसूरत वादियों में एन्जॉय कर रहे हैं। वहां से एक्टर लगातार अपने फोटोज और वीडियो के जरिए अपने फैंस को अपडेट दे रहे हैं। बेबीमून में कपल की ये वीडियोज और तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस उन्हें खूब पसंद कर रहे हं। 

Bollywood Tadka


करणवीर ने वाइफ टीजे के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमे टीजे अपना बेबी बंप फ्लॉट करती हुई नजर रही हैं। इस दौरान ये कपल काफी खुश दिखाई दे रहा है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karanvir Bohra (@karanvirbohra) on Oct 13, 2020 at 1:19am PDT

वहीं, करणवीर ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो कह रहे हैं, ये हमारा पहला लाइफ वीडियो है, जबसे हमने प्रेग्नेंसी अनाउंस की है और बता रहे हैं कि हमारे बच्चे अंदर लंच कर रहे हैं। इस वीडियो के दोनो का कूल अंदाज देखने को मिल रहा है।

 

Bollywood Tadka


बता दें करणवीर और वीजे टीजे ने साल 2006 में शादी की थी। साल 2016 में उनके दो जुड़वा बेटियां हुईं,जिनका नाम बैला और विएना है। सोशल मीडिया अक्सर कपल बेटियों के साथ वाली तस्वीरें और वीडियो शेयर करता रहता है। वहीं करणवीर करियर की बात करें तो उन्होंने साल 1999 में शो 'जस्ट मोहब्बत' से टीवी की दुनिया में डेब्यू किया था। इन दिनों करणवीर बेबीमून के साथ-साथ अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग भी कर रहे हैं। एक्टर जल्द ही फिल्म कुतुबमीनार में नजर आएंगे। 

Bollywood Tadka

 

   

: suman prajapati

Karanvir BohraenjoybabymoonTeejay SidhuDehradunTelevision Hindi NewsTelevision News and GossipTelevision Box Office Masala Hindi NewsTelevision Celebrity Hindi News

loading...