main page

करणवीर बोहरा को एयरलाइन पर आया गुस्सा, ट्वीट कर की शिकायत, यूजर्स ने कहा-Rules are Rules

17 October, 2020 01:53:58 PM

एक्टर करणवीर बोहरा की पत्नी टीजे दूसरी बार मां बनने वाली है। एक्टर परिवार के साथ बेबीमून के लिए देहरादून की सुन्दर वादियों में पहुंचे। लेकिन एयरपोर्ट पर उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिससे उन्हें गुस्सा आ गया। दरअसल एयरलाइन पर एक्टर के  लगेज का वजन थोड़ा सा ही बढ़ा था मगर उनसे इसके लिए ज्यादा चार्ज किया गया। एक्टर ने थोड़ी मदद मिल जाएंगी सोच कर सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दिया।

मुंबई. एक्टर करणवीर बोहरा की पत्नी टीजे दूसरी बार मां बनने वाली है। एक्टर परिवार के साथ बेबीमून के लिए देहरादून की सुन्दर वादियों में पहुंचे। लेकिन एयरपोर्ट पर उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिससे उन्हें गुस्सा आ गया। दरअसल एयरलाइन पर एक्टर के  लगेज का वजन थोड़ा सा ही बढ़ा था मगर उनसे इसके लिए ज्यादा चार्ज किया गया। एक्टर ने थोड़ी मदद मिल जाएंगी सोच कर सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दिया। ट्वीट कर एक्टर खुद ही फंस गए और ट्रोल्स के निशाने पर आ गए।

Bollywood Tadka
एक्टर ने गुस्से में ट्वीट करते हुए लिखा- 'बहुत ही दुखद है। मेरे 2 बैग में 4 किलोग्राम सामान ज्यादा था और एयरलाइन द्वारा उन्हें छूट नहीं मिली और उन्हें इसके लिए एक्स्ट्रा पैसे देने पड़े।' 'यहां पर बात रुपये की नहीं है। बात बेकार कस्टमर सर्विस की है।' जिसके बाद ट्रोल्स ने उनकी अच्छी क्लास लगाई।

Bollywood Tadka
एक यूजर ने कहा-रूल्स आर रूल्स दूसरे यूजर ने लिखा-बहुत दुखद की आपने ये पोस्ट की। वहीं एक यूजर ने तो उसी शख्स की तारीफ कर डाली जिसने भारी लगेज के चार्ज लगाए। सभी ट्रोल्स ने एक्टर को यही बताया कि चाहें वो सेलिब्रिटी हो या फिर कोई आम नागरिक, रूल्स सभी के लिए एक ही होते हैं।

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

वहीं एयरलाइन्स ने भी ट्वीट कर कहा-'हाए मिस्टर बोहरा हम वाकई में आपकी समस्या समझते हैं। पॉलिसी के आधार पर अगर लगेज का वजन ज्यादा होता है तो सभी कस्टमर्स को उसका एक्स्ट्रा चार्ज देना पड़ता है। बाकी आपके फीडबैक को नोट कर लिया गया है।'


karanvir bohraslamsairline4kgextraluggageuserstrolledactorLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...