main page

करणवीर बोहरा ने दिखाई तीसरी बेटी की झलक, Gia Vanessa Snow रखा लाडली का नाम,जानिए इसका मतलब

Updated 15 February, 2021 11:36:55 AM

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा और उनकी पत्नी टीजे सिद्धू पिछले साल दिसंबर में बेटी के पिता बने। करणवीर बोहरा तीसरी बार बेटी के पिता बने हैं। वैसे को करणवीर आए दिन अपनी लाडली की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं पर अभी तक उन्होंने अपनी बेटी की पूरी झलक फैंस को नहीं दिखाई। वहीं 14 फरवरी यानि वेलेंनटाइन पर करणवीर ने तीसरी बेटी की पूरी झलक फैंस को दिखा दी है। इसके साथ ही करणवीर और चीजे ने बेटी के नाम की भी घोषणा की है।जो सुनने में आपको अजीब लग सकता है लेकिन उसका अर्थ बेहद ही खूबसूरत है।

मुंबई: टीवी एक्टर करणवीर बोहरा और उनकी पत्नी टीजे सिद्धू पिछले साल दिसंबर में बेटी के पिता बने। करणवीर बोहरा तीसरी बार बेटी के पिता बने हैं। वैसे को करणवीर आए दिन अपनी लाडली की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं पर अभी तक उन्होंने अपनी बेटी की पूरी झलक फैंस को नहीं दिखाई। वहीं 14 फरवरी यानि वेलेंनटाइन पर करणवीर ने तीसरी बेटी की पूरी झलक फैंस को दिखा दी है।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही करणवीर और चीजे ने बेटी के नाम की भी घोषणा की है।जो सुनने में आपको अजीब लग सकता है लेकिन उसका अर्थ बेहद ही खूबसूरत है। वैलेंटाइन डे पर करणवीर बोहरा ने ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की।

Bollywood Tadka

इसमें वह अपनी बेटी को कंधे पर सुलाए हुए हैं और बच्ची मुस्कुरा रही है। वहीं टीजे ने भी एक तस्वीर शेयर की।

Bollywood Tadka

ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में करणवीर बेटी का माथा चूमते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं टीजे ने बेटी को बाहों में उठाया है। कपल ने अपनी बेटी का नाम Gia Vanessa Snow रखा है। 

Bollywood Tadka

 

नाम का मतलब 

कैप्शन में टीजे नामका मतलब भी लिखा है। टीजे ने लिखा- हमारी वैलेंटाइन को हैप्पी 14 फरवरी। Gia Vanessa Snow जो हमें हर दिन ये बताती है कि सच्चा प्यार क्या है। Gia का मतलब दिल और Vanessa एक लैटिन शब्द है जिसका मतलब प्यार का भगवान और Snow क्योंकि उनकी दोनों बड़ी बहनों ने उन्हें ये नाम दिया है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि करणवीर की दो जुड़वा बेटियां भी हैं जो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। करण ने अपनी तीसरी बेटी के जन्म के बाद कहा था कि उन्हें उनकी लक्ष्मी, सरस्वती और पार्वती मिल गई हैं।

Content Writer: Smita Sharma

karanvir bohrateejay sidhusharefirst glimpsethird daughterGia Vanessa SnowBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...