main page

टीवी एक्टर करणवीर को रशिया एयरपोर्ट पर रोका, कहा- Go Back To India

Updated 30 January, 2019 05:19:00 PM

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा को लेकर एक खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो करणवीर को माॅस्को एयरपोर्ट से वापिस भारत जाने के लिए कहा गया। दरअसल, जब एयरपोर्ट पर करणवीर के पासपोर्ट की जांच हुई तो वह थोड़ा सा डैमेज था।

मुंबई: टीवी एक्टर करणवीर बोहरा को लेकर एक खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो करणवीर को माॅस्को एयरपोर्ट से वापिस भारत जाने के लिए कहा गया। दरअसल, जब एयरपोर्ट पर करणवीर के पासपोर्ट की जांच हुई तो वह थोड़ा सा डैमेज था।

Bollywood Tadka,करणवीर बोहरा इमेज, रशिया एयरपोर्ट इमेज

जिस वहज से वहां मौजूद सिक्योरिटी ने करणवीर को कहा कि वह भारत लौट जाएं। इस बात की जानकारी खुद करणवीर ने ट्विटर पर एक ट्वीट शेयर करते हुए दी। करणवीर ने लिखा- बहुत बुरा लगा ...। मोस्को एयरपोरट पर इंतजार। मेरा पासपोर्ट थोड़ा खराब हो गया है। वे मुझे भारत वापस भेजने पर विचार कर रहे हैं। काश यह सब आपने वीजा देने से पहले ही बता दिया होता। फीलिंग सैड। इसके साथ ही उन्होंने 'इंडिया इन रशियन' के ट्विटर पेज को भी टैग किया है। 

Bollywood Tadka,करणवीर बोहरा इमेज, रशिया एयरपोर्ट इमेज

'इंडिया इन रशियन' ने दिया जवाब

बता दें कि करणवीर के साथ हुई घटना के बाद 'इंडिया इन रशियन' ने भी ट्वीट कर अपनी जवाब दिया है। उन्होंने लिखा-इस मुद्दे को लेकर रूसी अधिकारियों के संपर्क में हैं।

Bollywood Tadka,करणवीर बोहरा इमेज, रशिया एयरपोर्ट इमेज

: Smita Sharma

karanvir bohra hindi newsdeportedindiamoscow airportdamage passportLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip News Hindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...