main page

पत्नी संग खजराना गणेश मंदिर पहुंचे करणवीर बोहरा, शेयर की तस्वीरें

Updated 27 June, 2019 06:00:31 PM

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा जल्द ही बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वाले है। फिल्म ''हमें तुमसे प्यार कितना'' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। अपनी फिल्म के रिलीज से पहले करणवीर बोहरा इंदौर के खजराना गणेश मंदिर पहुंचे में भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंचे।

मुंबई: टीवी एक्टर करणवीर बोहरा जल्द ही बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वाले है। फिल्म 'हमें तुमसे प्यार कितना' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। अपनी फिल्म के रिलीज से पहले करणवीर बोहरा इंदौर के खजराना गणेश मंदिर पहुंचे में भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंचे।

 

Bollywood Tadka


इस मौके पर करणवीर अपनी पत्नी टीजे सिद्धू और बिग बॉस के साथी प्रतियोगी शिवाशीष के साथ थे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर लिखा, 'इंदौर के खजराना गणेश के दर्शन लीजिए सभी। क्या कमाल दर्शन थे। #HumeTumsePyaarKitna'

 

Bollywood Tadka


फिल्म की बात करें तो इसे डायरेक्टर ललित मोहन से बनाया और महेंद्र बोहरा और बेलवी प्रोडक्शन्स ने प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म 5 जुलाई 2019 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में करणवीर बोहरा के साथ प्रिया बनर्जी, समीर कोचर और महेश बलराज नजर आएंगे। 

 

Bollywood Tadka

: Konika

karanvir bohrakhajrana templehume tumse pyaar kitnaBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...