FacebookTwitterg+Mail

फैंस के बाद अब करणवीर की पत्नी ने निकाला गुस्सा, लगातार उड़ते मजाक के खिलाफ उठाया कड़ा कदम

karanvir bohra wife teejay sidhu slams bigg boss makers
13 November, 2018 03:01:20 PM

मुंबई: टीवी रियालिटी शो बिग बॉस 12 में बीते हफ्ते कोई भी घर से बेघर नहीं हुआ। दिवाली वीक होने की वजह से शो के मेकर्स और होस्ट सलमान खान ने किसी को भी घर नहीं निकाला, लेकिन दबंग खान को इस बार के वीकेंड का वार के बाद सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग और आलोचना झेलनी पड़ रही है। इसके पीछे सबसे बड़ा कारण घर के सदस्य करणवीर बोहरा हैं। सलमान के निशाने पर करणवीर बोहरा को आता देख उनके लाखों फैंस बीते कुछ दिनों से ट्वीटर पर जमकर हल्ला बोल रहे थे।  वहीं अब करणवीर की पत्नी टीजे सिद्धू का भी सब्र का बांध टूट पड़ा है और अपने पति का पक्ष लेते हुए उन्होंने मेकर्स के नाम एक ओपन लेटर लिखा है।

 

 

सोशल मीडिया पर टीजे सिद्धू ने इस ओपन लेटर को शेयर कर अपना गुस्सा जाहिर किया है। टीजेने लिखा- ' मैंने रविवार का वीकेंड का वार देखा और अपने विचार आपसे शेयर करना चाहती हूं। पहली बात तो मुझे पता नहीं है कि मेरे से या फिर करणवीर से कोई गलती हुई है। अगर हुई भी है तो हम आपसे माफी मांगते है। ऐसा लगता है कि करणवीर से आप किसी बात से नाराज है।

Bollywood Tadka

 

लेकिन हमें पता नहीं है कि आप किस बात से नाराज है। हर वीकेंड पर केवी को निशाना बनाया जाता ह और उन्हें इस तरह हत्तोत्साहित होते हुए देख बुरा लगता है। पहले मुझे लगा कि किसी की टांग खींचने से कोई नुकसान नहीं है और मैंने भी इसका पक्ष लिया। लेकिन बीती रात के एपिसोड को देखते हुए ऐसा लगता है कि इससे ज्यादा भी कुछ और है।'

Bollywood Tadka

 

उन्होंने आगे कहा, 'केवी ने बताया था कि उन्हें कोई बेवजह बात बनाना नहीं आता और शायद उन्होंने न कभी किया है और न ही बिग बॉस के बाद ऐसा करेंगे। वह एक दिग्गज एक्टर है, जिन्होंने सिर्फ हिट शोज ही किए है- 'कसौटी' भारत का नंबर वन शो, 'सौभाग्यवती भव' लाइफ ओके का नंबर वर शो और हाल ही में 'नागिन 2' इसी चैनल का नंबर वन शो। वो एक सम्मानीय, अवॉर्ड विनिंग एक्टर और एक अच्छे इंसान है। प्लीज उनकी मेहनत की कद्र करें जो उन्होंने इज्जत कमाई है उसका सम्मान करें।'

Bollywood Tadka

 

इसके अलावा उन्होंने लगातार वीकेंड का वार में उनके कपड़ों, हेयरस्टाइल का मजाक बनने पर भी अपना विरोध जाहिर किया है। टीजे सिद्दू ने लिखा है, 'जब कुछ लोग रोहित की पर्पल शॉर्ट्स का मजाक उड़ाते हैं, उनसे सवाल किए जाते हैं।

Bollywood Tadka

जबकि केवी वीकेंड का वार में जो कुछ भी पहनते हैं उसका मजाक उड़ता है फिर चाहें उनके बाल हो, कपड़े हो, उनका लुक हो। ये बुरी बात है कि किसी की ड्रेस और लुक का मजाक बनाया जाए।' इतना ही नहीं टीजे ने शो के मेकर्स पर निशाना साधते हुए लिखा है कि जब केवी ने कभी कुछ गलत नहीं किया तो फिर उन्हें हर बार इस तरह शर्मिंदा क्यों किया जाता है। टीजे सिद्धू ने मेकर्स से इस बात का जवाब मांगा है। 


karanvir bohra wife teejay sidhu slams bigg boss makers
loading...