main page

'शौर्य और अनोखी की कहानी' शो की पटियाला में हुई शूटिंग में एक्टर करणवीर शर्मा ने किया ननिहाल के दिनों को याद

Updated 17 December, 2020 05:03:19 PM

पंजाबी मुंडे, करणवीर शर्मा को हिंदी टीवी और फिल्मों में उनकी पावर पैक्ड परफॉर्मेंस से दर्शकों को प्रभावित करने के लिए जाना जाता है। प्रतिभावान अभिनेता स्टार प्लस के नए शो ''शौर्य और अनोखी की कहानी'' में शौर्य की प्रमुख भूमिका निभाने के लिए बिलकुल तैयार हैं जो आने वाले सोमवार, 21 दिसंबर से दर्शकों के लिए प्रसारित किया जाएगा। इसमें करणवीर के साथ शो की मुख्य अभिनेत्री देबतमा साहा (अनोखी) भी नज़र आएंगी।

बॉलीवुड तड़का टीम. पंजाबी मुंडे, करणवीर शर्मा को हिंदी टीवी और फिल्मों में उनकी पावर पैक्ड परफॉर्मेंस से दर्शकों को प्रभावित करने के लिए जाना जाता है। प्रतिभावान अभिनेता स्टार प्लस के नए शो 'शौर्य और अनोखी की कहानी' में शौर्य की प्रमुख भूमिका निभाने के लिए बिलकुल तैयार हैं जो आने वाले सोमवार, 21 दिसंबर से दर्शकों के लिए प्रसारित किया जाएगा। इसमें करणवीर के साथ शो की मुख्य अभिनेत्री देबतमा साहा (अनोखी) भी नज़र आएंगी।

Bollywood Tadka


हाल ही में, यह दोनों कलाकार एक छोटी सी कास्ट और क्रू के साथ पंजाब के पटियाला में शुरुआती एपिसोड की शूटिंग करते हुए देखे गए। पटियाला में किया यह शूट बेहद सावधानी और सुरक्षा के साथ आयोजित किया गया था। 14 साल के बाद पटियाला लौटने पर, प्रतिभाशाली अभिनेता करणवीर शर्मा ने पटियाला में बिताए अपने पुराने दिनों को याद किया कि कैसे उन्होंने अपनी बढ़ती उम्र में पटियाला के लोगों के साथ एक मज़बूत रिश्ता बनाया था।

Bollywood Tadka

 

इसपर लोकप्रिय अभिनेता करणवीर शर्मा ने पटियाला में शूटिंग के अपने यादगार अनुभवों को साझा करते हुए कहा, “14 साल पहले मैंने आखिरी बार पटियाला का दौरा किया था । यह मेरी मम्मी का होम टाउन भी है और यहाँ दोबारा घूमने के दौरान मुझे अपनी नानी के घर में बिताई गई सारी यादें ताजा हो गई। इसके साथ ही पटियाला में शूटिंग करना मेरे लिए उत्साह पूर्ण रहा। चितकारा यूनिवर्सिटी में शूटिंग के दौरान पटियाला और जालंधर भर के सभी फैन्स ने इस जगह का दौरा किया, जो वास्तव में बहुत ही उत्साहवर्धक और एक यादगार अनुभव था। मैं उम्मीद करता हूँ कि हम आगे भी पटियाला में इस शो की आउटडोर शूटिंग करें।”

Bollywood Tadka

 

इस दौरान शूटिंग में दीपा परब, पंकज कालरा, फलक नाज़,  प्यूमोरी घोष जैसे मुख्य कलाकार भी शामिल थे और सब ने मिलकर प्रमुख किरदारों के साथ पटियाला के वास्तविक स्थानों पर शूटिंग की। दर्शक शौर्य और अनोखी की कहानी को देखने के लिए तैयार हो जाइए इस 21 दिसंबर से शाम 7 बजे केवल स्टार प्लस पर।

: suman prajapati

Karanvir Sharmasharesmemorable experienceshootingPatiala‘Shaurya Aur Anokhi Ki Kahani’Television NewsTelevision Celebrity Newsentertainment news

loading...