main page

Faraaz Spl Screening: आलिया, करीना और नीतू कपूर ने जमकर की फिल्म की तारीफ

Updated 19 January, 2023 01:10:23 PM

आलिया भट्ट, करीना कपूर खान और नीतू कपूर ने हंसल मेहता और अनुभव सिन्हा की फराज की तारीफ की।

नई दिल्ली। हंसल मेहता की 'फ़राज़' के प्रमुख अभिनेताओं में से एक ज़हान कपूर ने हाल ही में बीकेसी में एक प्रीव्यू थिएटर में अपने परिवार के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की। स्क्रीनिंग में जहान के पिता कुणाल कपूर, उनकी मां शीना सिप्पी, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, सैफ अली खान, नीतू कपूर, रमेश सिप्पी, रोहन सिप्पी, नव्या नवेली नंदा, श्वेता बच्चन और अन्य मौजूद थे।

 

यह फिल्म 2016 में ढाका के होली आर्टिसन कैफे में हुए वास्तविक जीवन के आतंकवादी हमले पर आधारित है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा ने किया है और लंदन बीएफआई समारोह में इसका प्रीमियर होने पर इसे जबरदस्त प्रशंसा मिली थी। दर्शकों को आलिया भट्ट, करीना कपूर खान और नीतू कपूर जैसे लोगों से शुरुआती समीक्षा मिली जिन्होंने फिल्म की प्रशंसा की। यहां तक कि रणबीर कपूर और सैफ अली खान को भी यह फिल्म पसंद आई । आदित्य रावल और ज़हान कपूर को उनके प्रदर्शन के लिए सराहा गया। अब, फिल्म के लिए प्रत्याशा और भी अधिक है और  फिल्म 3 फरवरी को सबके सामने होगी।

 

नीतू कपूर ने कहा, " जहां कपूर, adity रावल, जूही बब्बर @z🙌 द्वारा उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ अद्भुत फिल्म"। तो वहीं आलिया भट्ट ने कहा, "फ़राज़ की पूरी टीम को बधाई! क्या मार्मिक फिल्म है! हर कलाकार का शानदार अभिनय!!! अवश्य देखें"। करीना कपूर खान ने साझा किया, "बिल्कुल शानदार फिल्म...। दिल दहला देने वाला….आदित्य, ज़हान, जूही और पूरी कास्ट... बेहतरीन परफॉर्मेंस ❤️"

 

फिल्म हंसल मेहता द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, अनुभव सिन्हा, साक्षी भट्ट, साहिल सहगल और मजाहिर मंदसौरवाला द्वारा निर्मित है। फिल्म का निर्माण टी-सीरीज और बनारस मीडिया द्वारा महाना फिल्म्स के सहयोग से संयुक्त रूप से किया गया है। फिल्म में जहान कपूर, आदित्य रावल, जूही बब्बर, आमिर अली, सचिन लालवानी, पलक लालवानी और रेशम सहानी ने अभिनय किया है। फ़राज़ 3 फरवरी 2023 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Content Editor: Sonali Sinha

FaraazHansal Mehtakareena praises faraazalia bhattFaraaz release date

loading...